Love Jihad Increase लव जिहाद के मामलों ने बढ़ाई टेंशन, गांव से लेकर शहर तक उबाल

Love Jihad Increase उत्तराखंड की फिजाओं में इन दिनों लव जिहाद के मामलों ने सरगर्मी बढ़ाई हुई है। पछवादून से लेकर उत्तरकाशी तक लव जिहाद का मामला सुर्खियां बना हुआ है और मामले को लेकर लोग आक्रोशित है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी लव जिहाद को लेकर पुलिस अधिकारियों को सख्ती बरतने के निर्देश दिए हैं।

13 मामलों ने बढ़ाई सरगर्मी

सरकार जहां धर्मांतरण कानून को लेकर अपनी पीठ थपथपा रही है तो वहीं राज्य में लव जिहाद के बढ़ते मामले टेंशन बढ़ा रहे हैं। हरिद्वार, उत्तरकाशी, हल्द्वानी, देहरादून में लव जिहाद के मामले सामने आने के बाद लोगों में आक्रोश बढ़ गया है। पिछले 1 महीने में ही करीब 13 ऐसे मामले सामने आ चुके हैं। इतना ही नहीं पछवादून में चिंताजनक स्थिति को देखते हुए हिंदू संगठनों ने पोस्टर लगाकर लोगों को आग्रह भी करने लगे है। उधर पुलिस भी लव जिहाद मामलों को लेकर नजर बनाए हुए हैं और मौहाल न बिगड़ सके इसके लिए तमाम चौकी थानों को निर्देशित किया गया है।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Cm Dhami On Opposition Unity महागठबंधन पर सीएम धामी का बड़ा बयान, पीएम मोदी के डर से सभी सांप एक साथ आए

Tue Jun 6 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Cm Dhami On Opposition Unity लोकसभा चुनाव को लेकर जहां बीजेपी फूल प्लान के साथ मिशन 2024 को फतह करने की तैयारियों में जुटी हुई है तो वहीं विपक्ष भी एकजुट होकर बीजेपी के विजय रथ […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में