Manish Sisodia Alleges Bjp : मनीष सिसोदिया का बड़ा दावा, बीजेपी दे रही आप तोड़ने पर CBI-ED केस बंद करने का ऑफर

Manish Sisodia Alleges Bjp : दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाते हुए उनपर जमकर प्रहार किया है। सिसोदिया का कहना है कि बीजेपी ने उन्हें आप पार्टी तोड़कर बीजेपी में आने पर सीबीआई और ईडी के केस बंद करवाने का खास ऑफर दिया है।

 

Manish Sisodia Alleges Bjp

Manish Sisodia Alleges Bjp : भ्रष्टाचारियों के सामने झुकेगा नहीं राजपूत-सिसोदिया

दिल्ली के शराब घोटाले केस में घिरे मनीष सिसोदिया के खिलाफ सीबीआई की छापेमारी के बाद अब ईडी की पूछताछ हो सकती है। ऐसे में मनीष सिसोदिया का बीजेपी पर दबाव डालने का आरोप लगाया है। सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए कहा है कि उनके पास भाजपा का बीजेपी ज्वॉइन करने का मैसेज आया है।

 

Manish Sisodia Alleges Bjp

Manish Sisodia Alleges Bjp : उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी ने कहा है कि आप तोड़कर भाजपा में आ जाओ तो सारे CBI, ED के केस बंद करवा दिए जाएंगे। लेकिन उनका भाजपा को जवाब है कि वह महाराणा प्रताप के वंशज है और राजपूत है ऐसे में वह सिर कटवा लेंगे लेकिन भ्रष्टाचारियों और षड्यंत्रकारियों के सामने झुकेंगे नहीं। उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ सारे केस झूठे है और उन्हें जो करना है कर लो।

 

Manish Sisodia Alleges Bjp

ये भी पढ़ेंये कैसा स्वास्थ्य केंद्र, महिला के घाव पर कर डाली कंडोम पैकेट से ड्रेसिंग

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Uttarakhand Bjp New Team : उत्तराखंड भाजपा की नई टीम का ऐलान, लिस्ट में ये शामिल

Tue Aug 23 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Uttarakhand Bjp New Team : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से हरी झंडी मिलने के बाद मंगलवार को उत्तराखंड भाजपा की नई टीम का ऐलान हो गया है। प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र प्रसाद भट्ट ने नई […]
Uttarakhand Bjp New Team

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में