Mann ki Baat Program : सीएम धामी ने सुनी पीएम मोदी की मन की बात कार्यक्रम, सशक्त भारत का किया विमोचन

Mann ki Baat Program :  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने देहरादून के प्रेमनगर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम के 108वे संस्करण को सुना। इस अवसर पर उन्होंने लेखक हरि सिंह बिष्ट द्वारा लिखी गई पुस्तक ’मन की बात-सकारात्मक संवाद से सशक्त भारत’ का विमोचन भी किया। इस पुस्तक में प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम के 75वें संस्करण से 99वें संस्करण तक विस्तार से वर्णन किया गया है।

वही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम सुनने के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि मन की बात कार्यक्रम के माध्यम से प्रधानमंत्री ने हमेशा देश वासियों को जोड़ने और समाज में बेहतर कार्य करने के लिए लोगों को प्रेरित किया है।

Mann ki baat program

इस कार्यक्रम के माध्यम से उन्होंने समाज के विभिन्न क्षेत्रों में विशिष्ट कार्य करने वाले लोगों को प्रोत्साहित करने का कार्य भी किया है। विभिन्न क्षेत्रों में शोध और अनुसंधान के साथ विशिष्ट कार्य करने वालों को इस कार्यक्रम के माध्यम से अलग पहचान मिली है। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दुनिया के पहले प्रधानमंत्री हैं, जिन्होंने देशवासियों को जोड़ने और समाज सेवा से जुड़े कार्यों के लिए लोगों को प्रेरित करने के लिए 100 से अधिक बार मन की बात साझा की है।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

New year eve : नए साल के स्वागत को उत्तराखंड तैयार, जश्न के लिए पर्यटक स्थल पैक

Sun Dec 31 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it New year eve :  नए साल के मौके पर उत्तराखंड के पर्यटन स्थलों में देश के कोने-कोने से लोग पहुंच रहे हैं। इसकी बानगी मसूरी, विंटर डेसटिनेशन औली में देखने को मिली। नए साल के जश्न […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में