Mask Mandatory In Uttarakhand School : स्कूलों में नहीं होगी बिना मास्क के एंट्री, sop का पालन जरूरी

Mask Mandatory In Uttarakhand School : दुनियाभर में एक बार फिर कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए उत्तराखंड में अलर्ट जारी हो गया है। पर्यटक स्थल से लेकर नैनीताल हाईकोर्ट तक हर जगह धीरे धीरे पाबंधिया लगनी शुरू हो गई है। तो वहीं अब उत्तराखंड के स्कूलों में भी मास्क के साथ साथ सेनिटाइजर की अनिवार्यता भी लागू कर दी गई है।

 

Mask Mandatory In Uttarakhand School

Mask Mandatory In Uttarakhand School : थर्मल स्कैनिंग

देशभर के साथ उत्तराखंड में कोरोना के नए वेरिएंट की खतरे की घंटी को देखते हुए विभिन्न अस्पतालों में जहां मॉकड्रिल शुरू हो गई है। तो वहीं प्रदेश के सभी सरकारी और निजी स्कूलों में मास्क अनिवार्य कर दिया गया है। शिक्षकों, कर्मचारियों के साथ ही छात्रों के लिए मास्क पहनकर ही स्कूल में एंट्री के निर्देश दिए गए है।

Mask Mandatory In Uttarakhand School

Mask Mandatory In Uttarakhand School  : इतना ही नहीं स्कूलों में सोशल डिस्टेंसिंग, सेनिटाइजर का उपयोग करने के साथ थर्मल स्कैनिंग भी अनिवार्य रूप से कर दी गई है।

 

Mask Mandatory In Uttarakhand School

 खतरे की जद में जोशीमठ के सैकड़ों परिवार, विस्थापित करने की उठी मांग

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

CBSE Exam Date Sheet : CBSE ने 10 और 12 बोर्ड परीक्षा की डेट की फाइनल, 15 फरवरी से शुरू होने है एग्जाम

Thu Dec 29 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it CBSE Exam Date Sheet : सीबीएसई ने बोर्ड परीक्षा की डेटशीट जारी करते हुए दसवीं और बारहवीं की एग्जाम डेट फाइनल कर दी है। सीबीएसई के मुताबिक 10वीं और 12वीं बोर्ड के एग्जाम 15 फरवरी से […]
CBSE Exam Date Sheet

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में