Murder In Bhatta Faul : प्रेमिका बनी प्रेमी की हत्यारन, शादी के लिए किया माना तो भाई के साथ रच डाली खून की साजिश

Murder In Bhatta Faul : मसूरी के भट्टा फॉल स्थित एक निजी होम स्टे में 10 तारीख को लाश मिलने से हड़कंप मच गया था , मृतक कपिल चौधरी की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी , मामले की गंभीरता को देखते हुए थाना मसूरी के नेतृत्व में एसओजी देहरादून सहित तीन टीमों का गठन कर मामले की पड़ताल शुरू की गई , सीसीटीवी कैमरों को खंगालने के बाद पुलिस को पता चला कि मृतक की गाड़ी में 3 लोग आए थे जबकि कपिल को मौत के घाट उतारने के बाद अन्य दो लोग उसकी गाड़ी लेकर फरार हो गए थे यह सुराग पुलिस के लिए बेहद अहम साबित हुआ और इसी के आधार पर सीसीटीवी से गाड़ी की तस्दीक की गई जिसके बाद दोनो आरोपियों को हरिद्वार से मृतक की गाड़ी के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है ।

murder in bhatta faul

पुलिस के हाथ लगे सुराग

पूछताछ में पता चला कि दोनो ही आरोपी सगे भाई बहन हैं जिनका नाम कुदरत और अब्दुल्ला बताया गया है कुदरत को कपिल 2 साल पहले दिल्ली में मिला था जहां से दोनो के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हुआ था लेकिन कपिल ने कुदरत को शादी करने से मना कर दिया जिस से अक्रोषित होकर कुदरत और उसके भाई अब्दुल्ला ने कपिल का खून करने का प्लान बनाया । प्लान के तहत रुड़की निवासी कपिल को पहले हरिद्वार बुलाया गया जिसके बाद घूमने के बहाने से मसूरी लेकर गए जहां मसूरी में एक कमरा लेकर वो सभी वहीं रुक गए , सुबह 4 बजे कपिल को गहरी नींद में सोता देख कुदरत के भाई अब्दुल्ला ने चाकू से गला रेत कर कपिल की हत्या करने के बाद वहां से फरार हो गए , कपिल की गाड़ी हरिद्वार में छोड़ कर दिल्ली चले गए जिसके बाद कपिल की गाड़ी लेने वह दोनो हरिद्वार वापस आए थे जहां पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़ लिया । वही केस का खुलासा करने पर एसएसपी दिलीप कुँवर ने पुलिस टीम को प्रोत्साहन स्वरूप ₹25000 रुपए इनाम की घोषणा की है।

 

ये भी पढ़ेंलोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी का लक्ष्य, पदाधिकारी को दिए जा रहे गुरु मंत्र

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

CM Dhami London Visit : निवेशकों को आमंत्रित करने के लिए सीएम धामी जाएंगे लंदन, मेगा रोड शो में भरेंगे हुंकार

Wed Sep 13 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it CM Dhami London Visit : उत्तराखंड में दिसंबर में प्रस्तावित ग्लोबल इंवेस्टर्स समिट में निवेशकों को आमंत्रित करने के लिए सीएम धामी लंदन जाएंगे। लंदन में 25 से 28 सितंबर तक पहला रोड शो होगा। सचिव […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में