National Herald Case : राहुल की ईडी में पेशी पर जमकर बिफरे कांग्रेसी, कहा—ये राहुल गांधी है झुकेगा नहीं

National Herald Case : सोमवार को नेशनल हेराल्ड मामले में पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से ईडी पूछताछ कर रही है। ईडी की पेशी से जहां एक तरफ अंदर अधिकारियों के सवालों से माहौल गर्म बना हुआ है तो वहीं ईडी दफ्तर के बाहर कांग्रे​सियों ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलता हुए जमकर नारेबाजी कर रहे है। खास बात ये है कि राहुल की पेशी से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में एकजूटता दिखाई दे रही है और सभी अपने लीडर का जोरदार समर्थन करते हुए हल्ला बोल रहे है। इस बीच राहुल के समर्थन में कार्यकर्ता द्वारा सत्य झुकेगा नहीं, ये राहुल गांधी है झुकेगा नहीं जैसे तमाम पोस्टर वायरल हो रहे है।

National Herald Case

National Herald Case : सोनिया गांधी से मिले राहुल

ईडी की पहले राउंड में हुई 3 घंटे की पूछताछ के बाद राहुल गांधी को लंच ब्रेक दिया गया। इस लंच ब्रेक के दौरान राहुल गांधी गंगा राम अस्पताल में एडमिट अपनी मां सोनिया गांधी से भी मिले। जानकारी के मुताबिक ईडी के पास 55 सवालों की लिस्ट थी जिसमें राहुल गांधी से यंग इंडिया कंपनी से जुड़े कि यंग इंडिया कंपनी कैसे और किसने बनाई तमाम ईडी ने राहुल से पूछे। उधर ईडी में राहुल की पेशी से नाराज़ कई प्रदर्शनकारी कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया।

National Herald Case

National Herald Case : ये है मामला

2012 में नेशनल हेराल्ड का मामला तब चर्चाओं में आया था जब भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्रायल कोर्ट में याचिका दायर कर आरोप लगाते हुए कहा था कि कुछ कांग्रेसी नेताओं ने गलत तरीके से यंग इंडियन लिमिटेड के तहत एसोसिएटेड जर्नल्स लिमिटेड का अधिग्रहण किया है।

National Herald Case

National Herald Case : उन्होंने ये आरोप लगाया था कि ये सब दिल्ली में हेराल्ड हाउस की 2000 करोड़ रूपए की बिल्डिंग पर कब्जा करने के लिए किया गया और साजिश के जरिए यंग इंडियन लिमिटेड को टीजेएल की संपत्ति का अधिकार दे दिया गया।

National Herald Case

ये भी पढ़ेंसत्र से पहले सीएम धामी ने ली विधानसभा सदस्यता की शपथ, उपचुनाव में हुई थी ऐतिहासिक जीत

 

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Deepak Bali Regin : उत्तराखंड में आम आदमी के पत्ते होते साफ, अब प्रदेश अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा

Mon Jun 13 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Deepak Bali Regin :देहरादून आम आदमी पार्टी को एक और बड़ा झटका रिटायर्ड कर्नल अजय कोठियाल के बाद प्रदेश अध्यक्ष ने दिया अपना इस्तीफा आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक वाली ने अपने पद और […]
Deepak Bali Regin :

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में