NIA Raid : बाजपुर में NIA ने मारा छापा, खालिस्तानी टेरर लिंक को लेकर पूछताछ जारी

NIA Raid

NIA Raid : उधम सिंह नगर से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां बाजपुर में गैंगस्टर और खालिस्तानी टेरर लिंक को लेकर एनआईए ने रेड डाली है। एनआईए की बाजपुर के रतनपुरा गांव समेत देश के 100 से अधिक स्थानों पर छापेमारी जारी है।

NIA Raid : किसी को जाने की अनुमति नहीं

उत्तराखंड का उधमसिंह नगर एक बार फिर चर्चाओं में है। इस बार बाजपुर के रतनपुरा गांव में एनआईए ने छापा मारा है। एनआईए ने गैंगस्टर और खालिस्तानी समर्थक को लेकर रेड डाली है। छापेमारी इतनी टाइट है की किसी को भी अंदर से बाहर या बाहर से अंदर जाने की इजाजत नहीं है।

बता दें की राष्ट्रीय जांच एजेंसी आतंकवाद, नशीले पदार्थों की तस्करी, गैंगस्टर और खालिस्तानी लिंक से जुड़े मामलों को लेकर सभी राज्यों के संदिग्ध स्थानों पर छापेमारी कर रही है।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Hemkund Sahib yatra 2023 : पंच प्यारों की अगुआई में हेमकुंड साहिब के लिए रवाना हुआ श्रद्धालुओं का पहला जत्था रवाना, सीएम ने दी शुभकामनाएं

Wed May 17 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Hemkund Sahib yatra 2023 : चारधाम यात्रा शुरू होने के बाद अब 20 मई से हेमकुंड साहिब की यात्रा भी शुरू होने वाली है। पंच प्यारों की अगुआई में आज सिख श्रद्धालुओं का पहला जत्था ऋषिकेश […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में