Outreach Conference : कांग्रेस आउटरीच कमेटी ने की प्रेसवार्ता, 12 दिसम्बर को हरिद्वार में होने वाले आउटरीच सम्मेलन की दी जानकारी

Outreach Conference :  आज कांग्रेस आउटरीच कमेटी के प्रदेश सदस्य संजीव चौधरी,पूर्व कैबिनेट मंत्री दर्जाधारी विजय सारस्वत ने एक प्रेस वार्ता प्रेस क्लब में आयोजित की,प्रेस वार्ता में 12 दिसम्बर को हरिद्वार में होने वाले आउटरीच सम्मेलन की जानकारी दीं गई । प्रेस वार्ता करते हुए प्रदेश सदस्य आउटरीच कमेटी संजीव चौधरी ने बताया कि हरिद्वार के शिवालिक नगर मे 12 दिसम्बर को एक होटल में आउटरीच सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है।

जिसमे प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव व सह प्रभारी दीपिका पाण्डे सहित देश और प्रदेश के बड़े नेताओ का मार्ग दर्शन मिलेगा,सम्मेलन में श्रमिक यूनियन,आटो,रिक्शा यूनियन,होटल यूनियन,ढाबा यूनियन,खोखा पटरी यूनियन,व्यापार मण्डल,जाती के संगठन,सामाजिक व धार्मिक संगठन,युवा संगठन,महिला संगठन और इस प्रकार के अन्य संगठन के प्रतिनिधियो से सीधी वार्ता होगी।

Outreach Conference : पूरे प्रदेश में किए जाएंगे आउटरीच सम्मेलन

Outreach Conference

सम्मेलन का मुख्य उद्देश्य ऐसे संगठन की समस्या को जानना और उनको अपने घोषणा पत्र में शामिल कर सरकार बनने पर उनका हल करना है,चौधरी ने बताया की राज्य सरकार ने ऐसे सभी वर्गों की अनदेखी की है और पूरे पाँच साल बस मुख्यमंत्री बदलने और भ्रष्टाचार करने में ही बीता दिए है कांग्रेस इन सभी को साथ ले कर चलने वाली पार्टी है चौधरी ने बताया की चुनाव से पहले पूरे प्रदेश में आउटरीच सम्मेलन किए जाएँगे और सर्वोदय ही कांग्रेस का एक मात्र उद्देश्य रहता है विकास की शुरूवात अन्तिम छोर पर खड़े व्यक्ति से शुरू हो यही कांग्रेस की सोच और विचारधारा है,चौधरी ने कहा भाजपा जनता का विश्वास खो चुकी है ।

Outreach Conference : सम्मेलन में केवल अमंत्रित संगठनो के प्रतिनिधि ही ले सकेंगे भाग

Outreach Conference

वार्ता करते हुए प्रदेश महामंत्री विजय सारस्वत ने कहा की इन सम्मेलन में केवल बुलाए गए संगठनो के प्रतिनिधि ही भाग लेंगे और हम हर उस दर्द को जानना चाहते है जो भाजपा ने अपनी सरकार में गरीब को दिए है और सरकार बनते ही उसको दूर किया जाएगा,उन्होंने कहा हाल ही में प्रधानमंत्री की सभा में ख़ाली कुर्सियों ने भाजपा की लोकप्रियता को जग ज़ाहिर कर दिया है।

Outreach Conference : प्रधानमंत्री के भाषण शुरू करते ही जनता उठकर चलने लगी अब मोदी कार्ड भी भाजपा का पूरी तरह फेल हो गया है और भाजपा जुमलों की पार्टी बन कर रह गई है उत्तराखंड की जनता भाजपा के पापों का हिसाब आगामी विधानसभा चुनाव में करने जा रही है राज्य में कांग्रेस की सरकार भारी बहुमत से बनने जा रही रही है साथ ही उन्होंने कहा की देवस्थानम बोर्ड बनाने का अर्थ है की भाजपा की अगली नज़र धार्मिक संस्थाओ पर नियंत्रण करने का पर है पुरोहितो व कांग्रेस के विरोध के बाद ये वापस तो लिया गया है पर भाजपा यदि सत्ता में कभी भी आ गई तो और फिर से यही पाप करेगी ।

 

ये भी पढे़ं – इस कारण गैरसैंण में 9 दिसंबर को सांकेतिक उपवास पर बैठेंगे हरदा

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

CM Dhami 8 December Program : सीएम धामी का कल ये रहेगा डे प्लान

Tue Dec 7 , 2021
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it CM Dhami 8 December Program : देहरादून मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का कल का कार्यक्रम। कल मुख्यमंत्री सुबह सुबह 8:30 बजे सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के प्रचार वाहनों को करेंगे रवाना। 9 बजे सीएम भाजपा प्रदेश […]
CM Dhami 8 December Program

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में