Patient Airlift In Kedarnath Dham केदारनाथ धाम में बिगड़ी दो लोगों की तबीयत, प्रशासन ने किया एयरलिफ्ट

Patient Airlift In Kedarnath Dham केदारनाथ धाम में लगातार बिगड़ रहा मौसम लोगों के लिए मुसीबतें पैदा कर रहा है। ऐसे में धाम में भारी बर्फबारी के चलते 2 लोगों तबीयत बिगड़ गई। प्रशासन में दोनों को एयरलिफ्ट कर सरकारी अस्पताल पहुंचाया है।

भारी बर्फबारी बड़ा रही मुसीबतें

25 अप्रैल को केदारनाथ धाम के कपाट खुलने से पहले भारी बर्फबारी लोगों के लिए खतरा पैदा कर रही है। केदारनाथ धाम का पल पल बदलता मौसम लोगों के स्वास्थ्य पर असर डाल रहा है। तापमान में कमी आने के चलते केदारनाथ धाम में दो लोगों की तबीयत बिगड़ गई जिन्हें प्रशासन ने हेलीकॉप्टर से स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। बताया जा रहा है कि दोनों का ऑक्सीजन लेवल कम हो गया और उन्हें सांस लेने में दिक्कत होने लगी जिसके बाद तत्काल दोनों बीमार लोगों को हेली सेवा की मदद से स्वास्थ्य केंद्र में उपचार दिया जा रहा है। बता दें की पिछले चार-पांच दिनों से केदारनाथ धाम में मौसम बिगड़ा हुआ है। मौसम के तल्ख मिजाज की वजह से यात्रा की तैयारियों में परेशान खड़ी होने के साथ अब मौसम के चलते लोगों की तबीयत भी खराब होने लगी है।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Kedarnath Dham Open वैदिक मंत्रोचार के साथ खुले बाबा के द्वार, केदारपुरी में उमड़ा आस्था का सैलाब

Tue Apr 25 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Kedarnath Dham Open वैदिक मंत्रोचार के साथ आज सुबह 6:20 पर बाबा केदारनाथ के कपाट श्रद्धालुओं के लिए खोल दिए गए हैं। आर्मी बैंड की धुनों और हर-हर महादेव के जयकारों से केदारपुरी गूंज उठी। कपाट […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में