PM Modi in Aadi Kailash Yatra : आदि कैलाश में नमो, शंख और डमरू बजाकर शिव भक्ति में डूबे पीएम

PM Modi in Aadi Kailash Yatra : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत की आध्यात्मिक भूमि आदि कैलाश पहुंचे। जहां शिव मंदिर में पूजा करते हुए प्रधानमंत्री ने आदि कैलाश के दर्शन किए और देश की सुख, समृद्धि एवं खुशहाली के लिए प्रार्थना की। बता दें कि कैलाश आगमन पर प्रधानमंत्री मोदी का जोरदार स्वागत हुआ।

pm modi in adi kailash yatra

जवानों से मिले

 

इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी मौजूद रहे। जिसके बाद पीएम मोदी ने आदि कैलाश पर्वत और पार्वती सरोवर के दर्शन भी किए। आदि कैलाश और पार्वती सरोवर के दर्शन कर प्रधानमंत्री अभीभूत हो उठे। उन्होंने कहा कि आदि कैलाश के दर्शन कर उनका मन प्रसन्न और जीवन धन्य हो गया उत्तराखंड देव भूमि है। यहां कण-कण में देवी देवताओं का वास है। भगवान आदि कैलाश के दर्शन कर उन्हें परम आनंद की अनुभूति हुई है। उन्होंने कहा कि देवभूमि के मंदिर आस्था ही नही आर्थिकी का भी केंद्र हैं। इस दौरान मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री को आदि कैलाश और आसपास के क्षेत्र के बारे जानकारी दी प्रधानमंत्री के भ्रमण से चीन सीमा पर तैनात सेना के जवानों के साथ ही सीमा पर बसे गांव बू के ग्रामीणों में गजब उत्साह देखने को मिला।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Congress on PM Saugat : पीएम मोदी ने दी 4200 करोड़ की योजनाओं की सौगात, कांग्रेस ने किया मानने से इनकार

Thu Oct 12 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Congress on PM Saugat : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक दिवसीय कुमाऊं दौरे पर हैं, ऐसे में 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले उनके दौरे को काफी अहम माना जा रहा है, इस दौरान पीएम मोदी पिथौरागढ़ […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में