Poisonous Liquor In Haridwar : हरिद्वार में जहरीली शराब पीने से 4 से अधिक लोगों की हुई मौत, प्रशासन में मचा हड़कंप

Poisonous Liquor In Haridwar : हरिद्वार के फुलगढ़ में जहरीली शराब पीने से 4 से अधिक लोगों की मौत से जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की सरगर्मियों के बीच किसी प्रत्याशी ने वोटरों को लुभाने के लिए शराब का वितरण किया है। उधर पुलिस के तमाम अधिकारी मौके पर पहुंच जांच में जुट गए है। प्रशासन ने 4 लोगों की मौत की पुष्टि करते हुए 2 लोगों को हिरासत में लिया है।

 

Poisonous Liquor In Haridwar

Poisonous Liquor In Haridwar : पुलिस की हिरासत में 2 लोग

हरिद्वार के पथरी थाना क्षेत्र में पढ़ने वाले फूलगढ़ गांव में संदिग्ध शराब पीने से चार लोगों की मौत से हड़कंप मचा हुआ है। शराब का सेवन करने से कुछ लोगों की तबीयत भी बिगड़ी हुई है। चार लोगों की अचानक हुई मौत से ग्रामीणों में आक्रोश है। ग्रामीण प्रधान पद के प्रत्याशी पर शराब पिलाने का आरोप लगा रहे हैं। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस और प्रशासन के अधिकारी गांव में डेरा जमाए हुए हैं।

Poisonous Liquor In Haridwar

Poisonous Liquor In Haridwar : मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं पुलिस की टीम चुनाव लड़ रहे लोगों के घरों की तलाशी ले रही है। एसएसपी योगेंद्र रावत का कहना है कि 4 मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले की जांच की जा रही है। बता दें कि तीन साल पहले भी हरिद्वार और सहारनपुर से लगे कुछ गांव में जहरीली शराब ने तांडव मचाया था। इस दौरान शराब पीने से 150 से अधिक लोगों की मौत हुई थी जबकि कई लोगों पर कार्यवाही भी हुई थी।

 

Poisonous Liquor In Haridwar

ये भी पढ़ेंउत्तराखंड को फिल्म शूटिंग डेस्टिनेशन बनाने की कवायद में जुटी सरकार, खास पहल हुई शुरू

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Arrest Jubin Nautiyal Trend : ट्विटर पर #ArrestJubinNautiyal ट्रेंड पर सिंगर ने तोड़ी चुप्पी, कहा-मुझे किया जा रहा बदनाम

Sat Sep 10 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Arrest Jubin Nautiyal Trend : बॉलीवुड के सुपरहिट प्लेबैक सिंगर जुबिन नौटियाल की गिरफ्तारी को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुए#ArrestJubinNautiyal मामले में अब सिंगर ने चुप्पी तोड़ी है। सिंगर जुबिन नौटियाल का कहना है कि […]
Arrest Jubin Nautiyal Trend

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में