Police Arrested The Thugs : वैष्णो देवी हेली सेवा देने के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का पुलिस ने किया खुलासा

Police Arrested The Thugs :

Police Arrested The Thugs : उत्तराखंड एसटीएफ और साइबर क्राइम पुलिस ने वैष्णो देवी हेली सेवा के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह के सदस्यों को गिरफ्तार किया है. 9 लाख की धोखाधड़ी करने वाले वाले इस गिरोह के दो लोगों को बिहार से गिरफ्तार किया गया है. इनसे 12 फोन, 14 सिम कार्ड, 18 एटीएम, डेबिट कार्ड की बरामदगी भी की गई है. आरोपियों ने पर्यटन की आड़ में वैष्णो देवी हेली सेवा देने के नाम पर फर्जी साइट www.pawanhansride.com भी तैयार की थी.

Police Arrested The Thugs : वैष्णो देवी हेली सेवा देने के नाम पर बनाई हुई थी फर्जी साइट

बता दें मामले में निपुण शारदा निवासी इन्द्ररोड डालनवाला ने शिकायत दर्ज कराई थी कि अज्ञात लोगों ने वैष्णो देवी हेली सेवा देने के नाम पर फर्जी साइट www.pawanhansride.com बनाकर पीड़ित से फोन से संपर्क किया. जिसके बाद ऑनलाइन हेली सेवा बुक कराने के नाम पर 9,00,000 की धोखाधड़ी की. वहीं पीड़ित से अलग-अलग बैंक खातों में रकम जमा कराया गया.

ये भी पढ़ें – सीएम ने लोक गायक नेगी दा और दीवान सिंह बजेली को अकादमी पुरस्कार मिलने पर दी बधाई

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

CM Congratulated The People : रामनवमी के अवसर पर आवास में सीएम धामी ने किया कन्या-पूजन , देखें तस्वीरें

Sun Apr 10 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it CM Congratulated The People : आज पूरे देश में धूमधाम से रामनवमी का पर्व मनाया जा रहा है.  इस मौके पर मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी ने प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दी है.तो वहीं सीएम पुष्कर सिंह धामी ने […]
CM Congratulated The People : 

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में