Police Recruitment Process : पुलिस विभाग में भर्ती प्रक्रिया शुरू कराने की मांग को लेकर बेरोजगार 6 दिसंबर को करेंगे मुख्यमंत्री आवास कूच

Police Recruitment Process :  उत्तराखंड में पिछले लंबे समय से पुलिस भर्ती ना होने से नाराज युवाओं ने अब मुख्यमंत्री आवास कूच करने का फैसला किया है ।

Police Recruitment Process : 6 दिसंबर को करेंगे मुख्यमंत्री आवास कूच

दरअसल देवभूमि बेरोजगार मंच के अध्यक्ष राम कंडवाल की अध्यक्षता में बैठक हुई, इस बैठक में बेरोजगारों ने निर्णय लिया कि यदि सरकार जल्द पुलिस विभाग में भर्ती प्रक्रिया को शुरू नहीं करती है तो ऐसे में बेरोजगार युवा 6 दिसंबर को मुख्यमंत्री आवास कूच करेंगे, इस कूच में 5 हज़ार से ज्यादा युवा देहरादून में जुटेंगे और राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया जाएगा।

, उन्होंने बताया कि पिछले 7 सालों से राज्य में पुलिस कांस्टेबल और दरोगा के पदों पर भर्ती नहीं होने से बेरोजगार परेशान हैं, लेकिन अब तक सरकार ने इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया है जिससे बेरोजगारों में खासी नाराजगी है।

ये भी पढ़ें- उत्तराखंड में आज क्या कुछ रहेगा खास जानिए एक नज़र में

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Big Breaking News : धामी सरकार ने चार धाम देवस्थानम बोर्ड को किया भंग

Tue Nov 30 , 2021
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Big Breaking News : ब्रेकिंग देहरादून उत्तराखंड से आज की बड़ी खबर धामी सरकार ने चार धाम देवस्थानम बोर्ड को किया भंग 27 नवम्बर 2019 को पूर्वर्ती त्रिवेंद्र सरकार ने बनाया था देवस्थानम बोर्ड देवस्थानम बोर्ड […]
Big Breaking News

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में