Question On Road Parfait : सवालों के घेरे में डोबरा चांठी पुल से लंबगांव के बीच सड़क पैराफिट, घटिया निर्माण का लगा आरोप

Question On Road Parfait : विकास मॉडल की राह पर चल रहे उत्तराखंड में कई निर्माण कार्य ऐसे है जहां पर सवालिया निशान अक्सर खड़े हो रहे है। इस बीच ताजा मामला टिहरी में डोबरा चांठी पुल से लंबगांव के बीच सड़क किनारे बनाए जा रहे पैराफिट को लेकर है जिस पर घटिया सामग्री के इस्तेमाल करने का आरोप लग रहे है।

 

Question On Road Parfait

Question On Road Parfait : सुरक्षा पर लापरवाही

प्रतापनगर विधानसभा क्षेत्र के मोटाना बैंड से लंबगांव मोटर मार्ग पर सड़क किनारे वाहनों की सुरक्षा की दृष्टि से लगाए जा रहे है पैराफिट में मानकों की लापरवाही का मामला आ रहा है। बताया जा रहा है कि इस बैंड में सड़क के बुरे हाल है और जगह-जगह गड्ढे पड़े हुए हैं जो वाहनों की सुरक्षा पर पड़ा स्वालियां निशान खड़े करने के लिए काफी है। इतना ही नहीं इन पैराफिट को मानकों के विपरीत बनकर पैराफिट के अंदर पत्थर डाले जा रहे है जबकि इनमें सीमेंट, रोड़ी, रेत मिलाकर बनाया जाना है। ऐसे में सवाल यह उठता है कि वाहनों की सुरक्षा के लिए घटिया तरीके से बनाए जा रहे पैराफिट में यदि किसी भी वाहन की हल्की सी टक्कर लग जाती है तो यह पैराफिट टूट जाएंगे और कोई भी बड़ा हादसा हो सकता है।

Question On Road Parfait

Question On Road Parfait : उधर मामले में पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अभियंता का कहना है कि निर्माण कार्य की जांच की जा रही है यदि इस मामले में लापरवाही मिलती है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि डोबरा चांठी पुल भारत का पहला सिंगल सस्पेंशन ब्रिज है।

 

Question On Road Parfait

धर्मांतरण को लेकर छिड़ा विवाद, प्रदर्शनकारियों ने एसपी पर किया जानलेवा हमला

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Condom Advertisment Viral : Condom की पंच लाइन देख लड़के को हुआ दर्द, कंपनी ने किया स्प्रे का दावा

Tue Jan 3 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Condom Advertisment Viral : आजकल कई कंपनियां अतरंगी विज्ञापनों के जरिए लोगों का ध्यान अपनी और आकर्षित करने में लगी हुई है। सोशल मीडिया में ऐसे कई एडवर्टिस्मेंट की भरमार है जो काफी पॉपुलर है। कई […]
Condom Advertisment Viral

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में