Railway Collects Fine From Ticketless : यात्रीगण ध्यान दें…ट्रेन में बिना टिकट यात्रा करने वालों पर चला रेलवे का चाबुक, डेढ़ लाख से अधिक जुर्माना वसूला

Railway Collects Fine From Ticketless : अब ट्रेन में यात्रियों के लिए बिना टिकट के सफर करना महंगा पड़ सकता है। रेलवे ने ऐसे पैसेंजर के खिलाफ शिकंजा कसना शुरू कर दिया है जो बिना टिकट के ही ट्रेन में सफर करते है। इतना ही नहीं लक्सर रेलवे स्टेशन पर रेलवे द्वारा चेकिंग अभियान चलाकर जुर्माना भी वसूला जाने लगा है। रेलवे ने बिना टिकट के सफर करने वालों की शिकायतों का संज्ञान लेते हुए अनाधिकृत रूप से यात्रा कर रहे यात्रियों से ₹1,56,300 का जुर्माना वसूला है।

 

Railway Collects Fine From Ticketless

 

Railway Collects Fine From Ticketless : यात्रियों के खिलाफ सख़्त रेलवे

अनाधिकृत रूप से यात्रा करने वाले पैसेंजर के खिलाफ रेलवे ने सख़्त रूख अपना लिया है। रेलवे विभाग द्वारा लक्सर रेलवे स्टेशन पर बिना टिकट के यात्रा करने वाले यात्रियों की शिकायत का संज्ञान लेते हुए चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इस चेकिंग अभियान के दौरान रेलवे ने कुल 384 यात्रियों से 1,56,300 रूपए का जुर्माना वसूला।

Railway Collects Fine From Ticketless

Railway Collects Fine From Ticketless : वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक सुधीर सिंह का कहना है कि लगातार अनाधिकृत रूप से यात्रा करने वाले पैसेंजर की शिकायतें मिल रही थी जिसके खिलाफ एक्शन लेते हुए कार्रवाई की गई है। उन्होंने कहा कि यात्रियों की भीड़ के चलते ट्रेन में सफर कर रही महिलाओं, बुजुर्गों और बच्चों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। उन्होंने कहा कि शिकायत का संज्ञान लेकर रेलवे के अधिकारियों की टीम बनाई गई जो ऐसे यात्रिगण के खिलाफ निगरानी रख रही है और आरोपी पाए जाने पर उनपर कार्रवाई भी की जा रही है।

 

Railway Collects Fine From Ticketless

ये भी पढ़ेंसरोवर नगरी में लगा पर्यटकों का तांता, जमकर सेल्फी ले रहे टूरिस्ट

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Father Raped The Girl In Ireland : 21 साल की लड़की की दर्दनाक आपबीती सुन सिसक जाएंगे आप भी, 12 साल तक पिता करता रहा रेप

Mon Jun 27 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Father Raped The Girl In Ireland : पिता और बेटी का रिश्ता काफी पवित्र माना जाता है। लेकिन एक बाप ने कंलकित काम करके पिता के नाम पर हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। आयरलैंड […]
Father Raped The Girl In Ireland

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में