Rekha Arya Viral Letter : पेपर लीक मामले के बीच मंत्री रेखा आर्य का नौकरी देने का सिफारिशी लेटर हुआ वायरल, लिस्ट में ये 4 लोग

Rekha Arya Viral Letter : उत्तराखंड में आखिर ये क्या हो रहा है। UKSSSC के बाद लगातार एक के बाद एक भर्ती घोटाले सामने आने से जहां युवा खुद को ठगा महसूस कर रहे है तो वहीं सस्टम पर भी कई तरह के सवाल खड़े हो रहे है। हैरानी की बात तो ये है कि सीएम धामी के दरबार से लेकर मंत्रियों के कार्यालयों तक सिफारिशी पत्रों का ऐसा जमावड़ा लगा हुआ है जिसने मेहनती और बेरोजगार युवाओं की नौकरियों पर डाका डालने का काम किया है। उधर विधानसभा में वीवीआईपी लोगों के करीबियों को नौकरी देने के मामले के बीच सोशल मीडिया पर कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य का एक पुराना पत्र वायरल हो रहा है। इस वायरल लेटर में रेखा आर्य चार लोगों को अपने विभाग में नौकरी देने की सिफारिश कर रही है।

 

Rekha Arya Viral Letter

Rekha Arya Viral Letter : न्यूज आई नहीं करता पत्र की पुष्टि

प्रदेश में बिना परीक्षाओं के ही नौकरी देने की जो परंपरा चल रही है उससे बेरोजगार युवाओं की मुश्किलें लगातार बढ़ रही है। युवा सालों साल से कोचिंग और ट्यूशन के साथ घर में घंटों पढ़ाई करके नौकरी पाने का सपना देख रहे है लेकिन उन सपनों पर सिफारिशी का पलड़ा भारी पड़ता हुआ दिखाई दे रहा है।

Rekha Arya Viral Letter

Rekha Arya Viral Letter : ऐसे में उत्तराखंड विधानसभा में वीवीआईपी लोगों के करीबियों को नियुक्तियों में धांधली की चर्चाओं के बीच कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य पत्र वायरल हो रहा है जिसमें वह चार लोगों को नौकरी देने की सिफारिश कर रही है। बताया जा रहा है कि पत्र साल 2020 का है और पत्र में उत्तरकाशी निवासी सुरेंद्र सिंह, पंकज रावत, आकाश राणा और गजेंद्र सिंह को नौकरी देने की सिफारिश की गई है।

Rekha Arya Viral Letter : वायरल पत्र में संबंधित चार शिक्षित बेरोजगार लोगों को विभाग में जहां भी आवश्यकता हो उन्हें तत्काल समायोजित किया जाने की बात कही गई है।

 

Rekha Arya Viral Letter

 

नोट.-इस वायरल पत्र की पुष्टि news eye नहीं करता है

ये भी पढ़ेंएक साथ पांच लोगों की हत्या से दहला देहरादून, नाश्ते के विवाद में खत्म हुआ परिवार

 

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

5G In India : Jio के बाद अब इस कंपनी का बड़ा ऐलान, 5G सर्विसेज लॉन्च डेट हुई फिक्स

Mon Aug 29 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it 5G In India : 5G सेवाओं को लेकर जहां एक तरफ को रिलायंस जियो की एन्यूअल जनरल मीटिंग के बाद मुकेश अंबानी ने जियो की 5G सर्विसेज को लेकर बड़े खुलासे किए है। तो वहीं अब […]
5G In India

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में