Rishabh Pant Car Accident : भीषण हादसे में बाल बाल बचे क्रिकेटर ऋषभ पंत, कार के उड़े परखच्चे

Rishabh Pant Car Accident : कई लोगों के लिए आज शुक्रवार का दिन ब्लैक फ्राइडे साबित हुआ। जहां पहले पीएम मोदी की मां और फुटबॉलर पेले के निधन से देश में सुबह सुबह दो दुखद समाचार प्राप्त हुए। तो वहीं कुछ देर बाद ही भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ऋषभ पंत की एक्सीडेंट हो गया। हादसे में गाड़ी के परखच्चे उड़ने के साथ ही ऋषभ पंत गंभीर रूप से घायल हो गए।

Rishabh Pant Car Accident

 

Rishabh Pant Car Accident : कार बनी आग का गोला

दिल्‍ली से घर रूड़की लौटते समय भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ऋषभ पंत की कार का रुड़की के नारसन बॉर्डर पर मोहम्मदपुर झाल के पास भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसा इतना भीषण था गाड़ी के परखच्चे उड़ने के साथ ही कार आग का गोला बन गई। जैसे तैसे हादसे में आग की लपटों से घिरी कार से क्रिकेटर ऋषभ पंत खुद बाहर निकले और गंभीर रूप से घायल हो गए। बता दे कि आज सुबह जब पंत दिल्ली से रूड़की अपने घर जा रहे थे तो उनकी बीएमडब्‍ल्‍यू कार अनियंत्रित होकर रेलिंग और खंभों को तोड़ते हुए पलट गई जिसके चलते कार में आग लग गई।

Rishabh Pant Car Accident

Rishabh Pant Car Accident : ऋषभ को पहले रुड़की के सक्षम अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन बाद में उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल में रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि ऋषभ ही गाड़ी चला रहे थे और उन्हें झपकी आ गई जिसके चलते उनकी कार हादसे का शिकार हो गई। वहीं अब ऋषभ पंत के कार जलने का भयानक ​वीडियो भी सामने आ गयश है।

 

Rishabh Pant Car Accident

मां को मुखाग्नि देकर भावुक हुए पीएम मोदी, यादगार पलों को किया याद

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

New year 2023 : नए साल के स्वागत के लिए दुल्हन की तरह सजी देवभूमि, होटल पैक

Sat Dec 31 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it New year 2023 : कुछ ही घंटों में अब नए साल का आगाज होने वाला है। ऐसे में नए साल के स्वागत के लिए देवभूमि उत्तराखंड को सजाया गया है। प्रदेश के पर्यटन स्थल में न्यू […]
New year 2023

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में