Teacher Protest in Champawat : पीडब्ल्यूडी और प्रशासन ने नहीं सुनी लोगों की बात, शिक्षकों ने लचर सिस्टम को दिखाया आईना

Teacher Protest in Champawat : नेपाल सीमा को जोड़ने वाली किमतोली-लोहाघाट मोटर मार्ग की बदहाली पर पीडब्ल्यूडी और प्रशासन ने जब लोगों की न सुनी तो शिक्षकों ने लचर सिस्टम को आईना दिखाकर खुद श्रमदान कर सड़क पर बने गड्ढों को भरकर आवागमन के लायक बनाया। नेपाल सीमा को जोड़ने वाले किमतोली-लोहाघाट मोटर मार्ग वर्षों से बदहाल पड़ा हुआ है। देवीधार से किमतोली तक हर दस मीटर में सड़क पर गड्ढे बने हुए हैं। जिससे लोगों को आवाजाही करने में भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है तथा कई दो पहिया वाहन गिरकर चोटिल हो चुके हैं। कई बार मांग के बाद भी सड़क पर डामरीकरण नहीं हो पा रहा है। सड़क के दोनों और बरसात के कारण गहरी कोर बन गई है।

teacher protest in champawat

नालियां और स्क्रबर बंद पड़े हैं। बारिश के दौरान बरसात का पानी गंगनौला से सड़क से बहकर किमतोली पहुंच जाता है तो वही चौकड़ी से पानी बहकर देवीधार और देवीधार का पानी सड़क से बहते हुए जयंती भवन चांदमारी स्थित घरों के अंदर पहुच रहा है। इस सड़क में रोज यात्रा करने वाले शिक्षकों ने सड़क का संज्ञान लेते हुए खुद श्रमदान कर सड़क में बने गड्ढों को पाटकर वाहनो के चलने लायक बनाया तथा प्रशासन को आइना दिखाया। साथ ही प्रशासन से जल्द सड़क पर डामरीकरण की मांग उठाई।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Protested in DAV PG College : DAV कॉलेज की दीवार गिरने से युवती की मौत, छात्रों ने मांगा प्राचार्य का इस्तीफे

Fri Oct 20 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Protested in DAV PG College : डीएवी पीजी कॉलेज की दीवार ढहने से एक युवती की मौत हो गई है। मानसिंह बाला रोड स्थित डीएवी कालेज कैंपस के पीछे की दीवार कल देर रात भरभराकर गिर […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में