Trivendra On Naturam Godse पूर्व सीएम त्रिवेंद्र का बयान, नाथूराम गोडसे असली देशभक्त

Trivendra On Naturam Godse उत्तराखंड के पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत लोकसभा चुनाव को लेकर फायर नजर आ रहे है। पूर्व सीएम त्रिवेंद्र विपक्ष पर निशाना साधकर नेताओं को चारों खाने चित कर रहे है। तो वहीं अब त्रिवेंद्र सिंह रावत ने नाथूराम गोडसे के लेकर बड़ा बयान दिया है। त्रिवेंद्र का कहना है कि नाथूराम गोडसे असली देशभक्त थे।

राहुल गांधी पर मड़ा आरोप

बलिया पहुंचे पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने नाथूराम गोडसे को असली भक्त बताया। पूर्व सीएम त्रिवेंद्र का कहना है कि नाथूराम गोडसे असली देशभक्त है नाथूराम गोडसे ने गांधी जी को मारा वह अलग मुद्दा है लेकिन जहां तक उन्होंने जाना और पढ़ा है गोडसे भी एक देशभक्त थे। उन्होंने कहा कि गांधी जी की जो हत्या हुई उससे हम सहमत नहीं है। इतना ही नहीं उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उनपर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को बेचने का आरोप भी लगाया।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Rakesh Kumar Resigned डेढ़ साल में यूकेपीएससी चेयरमैन राकेश कुमार ने दिया इस्तीफा, उठे कई

Sat Jun 10 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Rakesh Kumar Resigned उत्तराखंड लोक सेवा आयोग के अध्यक्ष राकेश कुमार ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। राकेश कुमार के ज्वाइनिंग के डेढ़ साल में ही अचानक दिए गए इस्तीफे से कई सवाल उठने […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में