UKSSSC Santosh Badoni Removed : UKSSSC पेपर लीक मामले में उत्तराखंड सरकार का बड़ा फैसला, सचिव पद से हटाए गए संतोष बडोनी

UKSSSC Santosh Badoni Removed : उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के पेपर लीक मामले को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। जहां एक तरफ जो सचिव 700 पदों पर भर्तियां निकालने की बात कर रहा था अब उसी सचिव के खिलाफ बड़ा एक्शन लेते हुए उत्तराखंड सरकार ने आयोग के सचिव संतोष बडोनी को उनके पद से अवमुक्त कर दिया है।

 

UKSSSC Secretary Santosh Badoni Removed

UKSSSC Santosh Badoni Removed : भगवान भरोसे 700 पद

आखिरकार सरकार ने अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के सचिव संतोष बडोनी पर बड़ा फैसला लेते हुए बडोनी को आयोग के सचिव पद से हटा दिया गया है। शासन की तरफ से इस संबंध में सचिव शैलेश बगोली ने आदेश भी जारी कर दिए है और अब बडोनी के जगह सचिव पद की जिम्मेदारी सुरेंद्र सिंह रावत को दी गई है।

UKSSSC Secretary Santosh Badoni Removed

UKSSSC Santosh Badoni Removed : बता दें कि हाल ही में ग्रेजुएशन स्तर की प्रतियोगी परीक्षा का पेपर लीक होने के बाद से ही आयोग लगातार विवादों के घेरे में है। इस मामले को लेकर एसटीएफ आरोपियों की ताबड़तोड़ गिरफ्तारी करने में जुटी हुई है। अब तक 17 आरोपी गिरफ्तार हो चुके है लेकिन लगातार सोशल मीडिया पर आयोग के सचिव को लेकर तमाम तरह की टिप्पणियां की जा रही थी जिसके बाद अब उन्हें सचिव पद से हटा दिया गया है।

 

 

UKSSSC Secretary Santosh Badoni Removed

 

ये भी पढ़ेंदेश भक्ति के रंग में डूबी बाबा केदार की नगरी, भक्तों के जयघोष से गुंजायमान हुआ केदारनाथ

 

 

 

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

PM Modi Appreciate Uttarakhand : उत्तराखंड में हर घर तिरंगा अभियान को लेकर जोश हाई, पीएम मोदी ने की प्रदेशवासियों की सराहना

Sun Aug 14 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it PM Modi Appreciate Uttarakhand : देशभर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर स्वतंत्रता दिवस की 75 वर्षगांठ को आजादी के अमृत महोत्सव के रूप में मनाया जा रहा है। इसके लिए भाजपा द्वारा पूरे भारतवर्ष […]
PM Modi Appreciate Uttarakhand

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में