Unison Centrio Mall In Dehradun : दून में खुला सुविधाओं से लैस यूनिसन सेंट्रियो मॉल, सीएम धामी ने किया उद्घाटन

Unison Centrio Mall In Dehradun : राजधानी देहरादून में शहर के बीचों बीच सुविधाओं से लैस यूनिसन सेंट्रियो मॉल खुल गया है। मॉल का उद्घाटन सूबे के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने किया। इस दौरान सीएम धामी ने यूनिसन ग्रुप के मालिक अमित अग्रवाल को बधाई दी। वहीं अमित अग्रवाल भी दून में अपने मॉल और एंटरटेनमेंट सेंटर की शुरुआत करने के लिए काफी उत्साहित नजर आए।

 

Unison Centrio Mall In Dehradun

Unison Centrio Mall In Dehradun : पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा

सीएम धामी ने आज 4.5 लाख वर्ग फुट में फैले सेंट्रियो मॉल का उद्घाटन किया है। यूनिसन ग्रुप के मालिक अमित अग्रवाल का कहना है कि सेंट्रियो मॉल अपनी तरह का एक अनूठा मॉल जो देहरादून और आसपास के कई क्षेत्रों के लोगों को मनरोंजन के साथ साथ खरीदारी का भी बेहतरीन अनुभव देगा। बता दें कि सेंट्रियो मॉल को बेहद खूबसूरती से डिज़ाइन किया गया है।

Unison Centrio Mall In Dehradun

Unison Centrio Mall In Dehradun : मॉल के बाहरी हिस्से को जहां खुला रखा गया है तो वहीं मॉल के ऊपर एरिया में कैफे और रेस्टोरेंट बनाए गए है। मॉल में 500 से अधिक कारों की व्यवस्था की गई है तो 100 से अधिक प्रमुख ब्रांड भी देखने को मिलेंगे। जिनमें स्टारबक्स, मार्क्स एंड स्पेंसर, एंटरनमेंट सेंटर, शॉपर्स शॉप, फिटनेस क्लब आदि। इतना ही नहीं यूनिसन ग्रुप का लक्ष्य इस मॉल के माध्यम से उत्तराखंड के युवाओं को 3000 से अधिक प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रोजगार देने का अवसर देना है।

 

Unison Centrio Mall In Dehradun

ये भी पढ़ेंनहीं रहे पूर्व कैबिनेट मंत्री केदार सिंह फोनिया, भाजपा में शोक की लहर

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Terrorists Shot Kashmiri Pandit : टारगेट किलिंग से दहला शोपियां, आतंकियों ने कश्मीरी पंडित को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

Sat Oct 15 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Terrorists Shot Kashmiri Pandit : जम्मू कश्मीर से एक बार फिर टारगेट किलिंग की खबर सामने आ रही है। जहां आतंकियों ने खूनी वारदात को अंजाम देकर कश्मीरी पंडित की गोली मारकर हत्या कर दी है। […]
Terrorists Shot Kashmiri Pandit

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में