Uttarakhand budget session 2022 : हंगामे के साथ शुरू हुआ विधानसभा का बजट सत्र, गैरसैंण का मुद्दा गरमाया

Uttarakhand budget session 2022उत्तराखंड विधानसभा का बजट सत्र आज सुबह 11 बजे से शुरू हो गया है। सत्र के पहले दिन विपक्ष ने गैरसैंण में बजट सत्र न कराने को लेकर सरकार पर जमकर निशाना साधा। सदन की कार्यवाही शुरू होने से पहले विपक्ष ने सदन के बाहर धरना दिया। इस दौरान नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने भाजपा पर जनता की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाया। यशपाल आर्य का कहना है कि भाजपा ने चुनाव के दौरान भी भोली भाली जनता की अनदेखी की और सत्ता में आने के बाद भी सरकार गैरसैंण की अनदेखी कर गैरसैंणवासियों को ठेंस पहुंचा रही है।

 

Uttarakhand budget session 2022

Uttarakhand budget session 2022 : सदन के बाहर विपक्ष का हंगामा

सदन शुरू होने से पहले गैरसैंण में बजट सत्र न कराने को लेकर विपक्ष मुखर हो गया है। विपक्ष ने सदन के बाहर जोरदार हमला करते हुए सरकार को आड़े हाथों लिया। नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने कहा कि सरकार गैरसैंण की उपेक्षा कर रही है।

Uttarakhand budget session 2022

Uttarakhand budget session 2022 : उन्होंने कहा कि सरकार ने केवल नाममात्र के लिए गैरसैंण को ग्रीष्मकालीन राजधानी बनाया है और सत्र देहरादून में करवाया जा रहा है।

Uttarakhand budget session 2022

ये भी पढ़ेंउफ ये जानलेवा गर्मी, कैसे चलेगा काम जब एसी—कूलर ने भी छोड़ा साथ

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Aishwarya Rai Viral Document : दुनिया का एकमात्र पासपोर्ट जिसमें जमकर निखर रही है खूबसूरती, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Tue Jun 14 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Aishwarya Rai Viral Document : अक्सर देखा जाता है कि सरकारी आईडी पर लोगों की तस्वीरें अच्छी नहीं आती है लेकिन दुनिया का एकमात्र पासपोर्ट ऐसा भी है जिसमें तस्वीर खूब जलवे भिखेर रही है। ये […]
Aishwarya Rai Viral Document

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में