Uttarakhand Election 2022 : चुनाव से ठीक पहले सियासी भूचाल मचाने आए मोदी और राहुल गांधी, जमकर हुए तीखें प्रहार

Uttarakhand Election 2022 : उत्तराखंड विधानसभा चुनाव नजदीक हैै ऐसे में राजनीतिक पार्टियों ने चुनावी प्रचार प्रसार की धार को तेज कर दिया है वोटिंग से ठीक 3 दिन पहले bjp के कैप्टेन पीएम मोदी और कांग्रेस के किंग राहुल गांधी ने इस चुनावी दंगल फ़िल्म का खाका भी तैयार कर लिया हैं। जिसको लेकर आज पार्टी के दोनों ही दिग्गजों ने देवभूमि में जमकर प्रचार-प्रसार भी किया।

Uttarakhand Election 2022

आमने-सामने आए पक्ष और विपक्ष

मिशन 2022 के लिए अब मात्र 3 दिन का समय शेष रह गया हैं ऐसे में तमाम राजनीतिक पार्टियों के पास समय कम और काम ज्यादा हैं। यही वजह हैं कि पार्टी की जीत को निश्चित करने के लिए अब हाईकमान ने मोर्चा संभालते हुए मैदान में उतर गए हैं। इसी क्रम में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पौड़ी जिले के श्रीनगर में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में लोगों से वोट करने की अपील भी की। साथ ही कांग्रेस में जमकर निशाना साधते हुए उन्हें खूब खरी खोटी भी सुनाई। पीएम ने कहा कि कांग्रेस के नेता कभी देश के पहले सीडीएस दिवंगत बिपिन रावत को सड़क का गुंडा कहते थे लेकिन आज उन्हीं के कट आउट अपनी रैली में लगाकर वोट मांग रहे हैं जो बेहद ही शर्मनाक हैं। तो उधर गढ़वाल और कुमाऊं में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने भाजपा सरकार पर तीखें बाण चलाए।

Uttarakhand Election 2022

राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार की सिर्फ अमीरों की सरकार हैं इस सरकार ने आम आदमी के लिए कुछ नहीं किया। भाजपा को सिर्फ लोगों को लूटना आता हैं और लोगों के साथ खिलवाड़ करने आता हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी मोदी सरकार से डरने वाला नहीं बल्कि जनता के साथ हाथ मिलाना वाला हैं। इतना ही नहीं राहुल गांधी ने किसानों पर हुए अत्याचार को लेकर मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि यदि पीएम नेक और अच्छे इंसान हैं तो किसानों को कुचलने वाले के मंत्री पिता का इस्तीफा क्यों नहीं मांगा गया।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Thought Of The Day 11 February

Fri Feb 11 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it  

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में