Uttarakhand Election Update : शादी की रस्मों से पहले वैशाली ने निभाया मतदान का वचन, कहा-वोट पहला कर्तव्य

Uttarakhand Election Update : आज उत्तराखंड की युवा पीढ़ी लोकतंत्र के महापर्व को लेकर कितनी जागरूक हैं इसका जीता जागता उदाहरण तब देखने को मिला जब एक लड़की दुल्हन बनने से पहले मतदान केंद्र पहुंची और अपने मताधिकार का प्रयोग कर आगामी सरकार चुनने में अपना कीमती योगदान दिया। इतना ही नहीं युवती ने कहा कि उसका पहला कर्तव्य अपने राइट्स हैं जिसके चलते उसने अपना वोट देकर एक प्रदेश का सच्चा सिपाही चुनने के लिए दिया हैं।

Uttarakhand Election Update

 

मतदान केंद्र पहुंची दुल्हन

विधानसभा चुनाव में लालकुआं के मतदान का क्रेज जमकर देखने को मिल रहा है। क्या बुजुर्ग और क्या युवा, क्या महिला और क्या दिव्यांग, सभी अपनी उपस्थिति लोकतंत्र के इस महापर्व में दर्ज कराना चाहते हैं। ऐसा ही एक नजारा लालकुआं विधानसभा सीट पर देखने को मिला। लालकुआं बिन्दुखत्ता के एक मतदान केंद्र पर एक युवती की आज रुद्रपुर से बारात आई थी जिसमें सभी रीति रिवाजों के बाद बारात वापसी की सभी तैयारियां पूरी हो गई। दूल्हन सजकर तैयार हो गई थी। बारात घर के बाहर दूल्हन के लिए तैयार थी लेकिन दूल्हन ने बारात जाने से पहले मतदान केंद्र पर पहुँचकर पहले मतदान किया और उसके बाद बारात के साथ दुल्हन रवाना हुई।

 

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Uttarakhand Election Update : वोटिंग को लेकर बुजुर्गों में क्रेज हाई, लोकतंत्र के पर्व में कुछ यूं बने यादगार

Mon Feb 14 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Uttarakhand Election Update : उत्तराखंड में आज का दिन बेहद यादगार रहा जंहा एक तरफ vip समेत लाखों लोगों ने अपने मताधिकार का प्रयोग कर प्रत्यशियों को वोट दिया तो दूसरी तरफ बुजुर्गों ने अपना कीमती […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में