Uttarakhand Vidhansabha Assembly 2022 : सदन में पेश हुआ धामी सरकार का 5440 करोड़ का अनुपूरक बजट, महिला आरक्षण बिल पर लगी मुहर

Uttarakhand Vidhansabha Assembly 2022 :  विधानसभा के शीतकालीन सत्र का आगाज आज से हो गया है। आज से शुरू हुआ सत्र 5 दिसंबर तक चलेगा। वही सत्र के पहले दिन की शुरुआत हंगामेदार रही। जहां विपक्ष ने अंकिता भंडारी हत्याकांड, भर्ती घोटालों समेत तमाम मुद्दों को लेकर सरकार पर जमकर प्रहार किया। तो वहीं सरकार ने भी विपक्ष के तीखे तेवरों पर मरहम लगाने का काम किया। उधर आज धामी सरकार ने 5440 करोड़ का अनुपूरक बजट भी सदन के पटल पर पेश कर दिया है।

 

Uttarakhand Vidhansabha Assembly 2022

Uttarakhand Vidhansabha Assembly 2022 : हंगामेदार हुई शुरुआत

विधानसभा सत्र के पहले दिन की शुरुआत हंगामेदार हुई। विपक्ष ने सदन से लेकर सड़क तक सरकार को जमकर घेरा। विधायक तिलकराज बेहड़ ने सत्र शुरू होने से पहले ही विधानसभा में धरने पर बैठकर सरकार पर जमकर निशाना साधा। उधर लंच ब्रेक के बाद सीएम धामी और वित्त मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने 5440 करोड़ का अनुपूरक बजट पेश किया।

Uttarakhand Vidhansabha Assembly 2022

Uttarakhand Vidhansabha Assembly 2022 : इसके साथ ही धामी सरकार ने प्रदेश में सरकारी नौकरियों में महिलाओं को 30% आरक्षण को लेकर उत्तराखंड लोक सेवा विधेयक 2022 सदन में पेश किया।

 

Uttarakhand Vidhansabha Assembly 2022

हसीना के हॉट लुक्स देख फैंस हुए बेकाबू, बाथटब के बाद समंदर किनारे रेत पर दिखाया जलजला

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Uttarakhand Vidhansabha Assembly : सदन में मोबाइल इस्तेमाल करने पर नाराज हुई स्पीकर, विधायकों की लगाई क्लास

Wed Nov 30 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Uttarakhand Vidhansabha Assembly उत्तराखंड विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दूसरे दिन की कार्रवाई सुबह 11 बजे से चल रही है। तो वहीं सदन की कार्रवाई शुरू होने से पहले विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी ने विधायकों को […]
Uttarakhand Vidhansabha Assembly

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में