Vinod Chamoli Raised Question in MOU : एमओयू पर विधायक विनोद चमोली ने उठाए सवाल, जांच की उठाई मांग

Vinod Chamoli Raised Question in MOU : पूर्व में तीन बार मेयर रह चुके और मौजूदा बीजेपी के दो बार के विधायक विनोद चमोली ने गंभीर सवाल उठाया हैं। उन्होंने कहा कि दानियों के डांडा मसूरी विधानसभा में जो एक निजी होटल स्वामी को फायदा पहुंचाने के लिए नगर निगम और सरकार के बीच में करार हुआ है उसकी जांच की जानी चाहिए। क्योंकि यह मामला उनके संज्ञान में भी आ चुका है। उन्होंने कहा कि किसी को व्यक्तिगत लाभ पहुंचाने के लिए जनता का इतना पैसा ब्याज नहीं किया जा सकता इसमें वन भूमि का भी मामला सामने आया है।

विनोद चमोली ने कहा कि जहां हम वन भूमि पर बसे जनता को सुविधा नहीं दे पा रहे हैं वहीं एक होटल व्यवसाय के लिए यह सुविधा कैसे जुटाई जा सकती है। इस प्रकरण की जांच की जानी चाहिए। बता दे की नगर निगम और पीडब्ल्यूडी विभाग के बीच करार हुआ है जिसके एक होटल तक सड़क पहुंचाई जा रही है, उधर इस एमओयू को लेकर नगर निगम भी पल्ला झाड़ रहा है, जबकि ग्रामीण उस जगह को अपनी बता रहे हैं जहां से सड़क मार्ग जा रहा है।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Teacher Protest in Champawat : पीडब्ल्यूडी और प्रशासन ने नहीं सुनी लोगों की बात, शिक्षकों ने लचर सिस्टम को दिखाया आईना

Thu Oct 19 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Teacher Protest in Champawat : नेपाल सीमा को जोड़ने वाली किमतोली-लोहाघाट मोटर मार्ग की बदहाली पर पीडब्ल्यूडी और प्रशासन ने जब लोगों की न सुनी तो शिक्षकों ने लचर सिस्टम को आईना दिखाकर खुद श्रमदान कर […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में