Women Murder In Dehradun : सिंदूर के बदले महिला को मिली मौत, प्यार ही बन बैठा दुश्मन

Women Murder In Dehradun : देहरादून के रायपुर थानों ने रविवार को मिली युवती के शव मामले में पुलिस ने 24 घंटों के भीतर मामले का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने मामले की गुथी सुलझाते हुए शव की शिनाख्त बार डांसर के रूप में की । वहीं पुलिस ने युवती की हत्या के आरोप में लेफ्टिनेंट कर्नल को गिरफ्तार किया है। जो कि वर्तमान में देहरादून क्लेमेनटाउन में तैनात है। दरसल पूरा मामला प्रेम-प्रसंग के जुड़ा हुआ । मूल रूप से काठमांडू नेपाल की रहने वाली मृतक सिलीगुड़ी में बार डांसर थी। लेफ्टिनेंट कर्नल रामेंदु उपाध्याय की वहीं उससे मुलाकात हुई थी। फिर क्या धीर-धीरे दोनों के बीच नजदीकियां बढ़नी शुरू हो गई है और प्यार बढ़ने लगा।

Women murder in dehradun

 

सिलीगुड़ी में दोनों की हुई थी मुलाकात

 

लेफ्टिनेंट कर्नल रामेंदु उपाध्याय की पोस्टिंग जब सिलीगुड़ी में थी तो उस दौरान उसकी मुलाकात युवती से हुई जो वहां के एक बार में डांसर थी। दोनों में प्रेम संबंध बन गए। वहीं कुछ वक्त बाद लेफ्टिनेंट कर्नल की पोस्टिंग देहरादून के क्लेमेनटाउन में हुई। जिसके बाद युवती उसे ढूंढने देहरादून पहुंची। यहां युवती को पता चला की जिससे वह प्रेम करती है वहा पहले से ही शादीशुदा है। हालांकि ये जानने के बाद भी युवती ने लेफ्टिनेंट कर्नल पर शादी करने का दबाव बनाया । युवती बार-बार लेफ्टिनेंट कर्नल रामेंदु उपाध्याय से पत्नी का दर्जा मांग रही थी। जिससे तंग आकर उपाध्याय ने 9 सितंबर की रात युवती को जान से मारने की योजना बनाई। पहले उसने राजपुर में एक क्लब में शराब पिलाई और फिर रायपुर रोड पर लॉन्ग ड्राइव के बहाने ले गया।

Women murder in dehradun

युवती के सिर पर हथौड़े से किया वार

 

रात करीब ग्यारह बजे के बाद उपाध्याय ने अपनी कार में युवती के सिर पर हथौड़े से ताबड़तोड़ वार कर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद शव को वहीं सड़क किनारे नाले में फेंक दिया और वापस अपने घर पहुंच गया जहां आरोपी ने कार को छुपाकर और मामले से जुड़े साक्ष्यों को साफ कर अगले दिन अपने पत्नी के पास पहुंचा । वहीं पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों और अन्य आधारों पर आरोपी तक पहुंच बनाई जिसके बाद आरोपी को पुलिस ने उसके घर प्रेमनगर पडिंतवाड़ी से गिफ्तार किया। वहीं आरोपी लेफ्टिनेंट कर्नल ने भी हत्या की बात को स्वीकर किया।

 

ये भी पढ़ेंभारी बारिश के चलते टनकपुर चंपावत एनएच बंद, फंसे यात्रियों के लिए रैन बसरे में की गयी व्यवस्था

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Congress Highlevel Meeting In Hyderabad : लोकसभा चुनाव को धार देने में जुटी कांग्रेस, हैदराबाद में होगी हाईलेवल मीटिंग

Mon Sep 11 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Congress Highlevel Meeting In Hyderabad : 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने तैयारी तेज कर दी है. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने बताया कि लोकसभा चुनाव की तैयारियों के संबंध में […]
Congress Highlevel Meeting In Hyderabad

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में