Wrestler Reached Haridwar गंगा में मेडल प्रवाहित करना कैंसिल, नरेश टिकैत ने पहलवानों से मांगा 5 दिन का समय

Wrestler Reached Haridwar आंदोलनकारी पहलवानों के मंगलवार शाम को हरिद्वार में मेडल प्रवाहित करने के ऐलान के बाद दिल्ली से लेकर उत्तराखंड की सियासत में हलचल मच गई। गंगा में अपने मैडल विसर्जित करने निकले आंदोलनकारी पहलवान शाम हरिद्वार पहुंचे लेकिन भारतीय किसान यूनियन नरेश टिकेट ने काफी हस्तक्षेप करने के बाद पहलवानों से 5 दिन का समय मांगा।

वापस लौटे खिलाड़ी

भाजपा सांसद और कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरने पर बैठे पहलवानों ने मंगलवार शाम गंगा में अपने मैडल विसर्जित करने के लिए हरिद्वार पहुंचे। दिल्ली से निकले पहलवानों का जत्था जैसे हरिद्वार पहुंचा तो बड़ी संख्या में लोगों का समर्थन उनको मिला। उधर गंगा सभा ने जब हर की पैड़ी पर पहलवानों के मेडल विसर्जन का विरोध किया तो पहलवान नाई सोता घाट पहुंचकर धरने पर बैठे गए। इतना ही नहीं धरने पर बैठे पहलवानों से मिलने किसान नेता नरेश टिकट वहां पहुंच गए और उन्होंने समझाने के बाद पहलवानों से फिलहाल मेडल विसर्जित ना करने का फैसला लिया। टिकैत ने पहलवानों से उनके मेडल को लेकर उनसे 5 दिन का समय मांगा है जिसके बाद पहलवान अपने समर्थकों के साथ वापस लौट गए।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Kedarnath Registration Stopped केदारनाथ में क्षमता से अधिक पहुंच रहे श्रद्धालु, 3 जून तक रजिस्ट्रेशन पर लगी रोक

Tue May 30 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Kedarnath Registration Stopped : विश्व प्रसिद्ध चार धाम यात्रा में श्रद्धालुओं का सैलाब उमड़ रहा है। खासकर केदारनाथ धाम में तीर्थ यात्रियों का हुजूम लगातार बड़ रहा है। 10 हजार लोगों की कैपेसिटी वाले केदारनाथ धाम […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में