Anil Shukla On Kanpur Case : यूपी की मंत्री के पति का शर्मनाक बयान, औरतों में होती है आग लगाने की टेंडेंसी

Anil Shukla On Kanpur Case : कानपुर अग्निकांड में राजनीति और विवादित बयानों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ऐसे में अब उत्तर प्रदेश सरकार की मंत्री प्रतिभा शुक्ला के पति और पूर्व सांसद अनिल शुक्ला का विवादित बयान सामने आया है। अनिल शुक्ला का कहना है कि बुलडोजर एक्शन के दौरान मां और बेटी की मौत मामले में सरासर गलती उस परिवार की थी जिसकी बेटी और बहन की मृत्यु हुई है।

 

Anil Shukla On Kanpur Case

Anil Shukla On Kanpur Case : पुलिस अधिकारियों पर आरोप

अनिल शुक्ला नेम पुलिस अधिकारियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस ने तथ्य को जानते हुए भी कानून के मुताबिक काम नहीं किया बल्कि वोट बैंक को साधने के लिए गलत काम करने वालों को भी मुआवजा दिया गया।

Anil Shukla On Kanpur Case

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि औरतों के अंदर आग लगाने की टेंडेंसी होती है और शुक्ला ने दावा करते हुए कहा कि वहां पर अवैध कब्जा कर रखा था और गलत काम किया जाता था जिसके बाद मां और बेटी ने सुसाइड कर लिया। उन्होंने कहा की सर्वोच्च अधिकारियों ने दबाव में आकर निर्दोष लोगों के ऊपर ही गलत कार्यवाई की।

 

Anil Shukla On Kanpur Case

 

BBC के खिलाफ आयकर विभाग का बड़ा एक्शन, कई दफ्तरों पर इनकम टैक्स की रेड

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Cancer Increase In Children : बच्चों में बड़ रहा कैंसर का खतरा, आंकड़ों ने किया हैरान

Fri Feb 17 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Cancer Increase In Children : कैंसर एक ऐसी बीमारी है जिसका नाम सुनते ही रूह कांप उठती है। स्वस्थ से स्वस्थ व्यक्ति भी कैंसर का नाम सुनते घबराने लगता है। ऐसे में बड़ों के साथ साथ […]
Cancer Increase In Children

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में