Hussain Dalwai Statement On Yogi : कांग्रेस नेता का सीएम योगी पर विवादित बयान, भगवा को छोड़कर पहने मॉडर्न कपड़े

Hussain Dalwai Statement On Yogi : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर कांग्रेस नेता हुसैन दलवाई ने विवादित बयान दिया है। कांग्रेस नेता हुसैन दलवई का कहना है की सीएम योगी को भगवा कपड़े छोड़कर मॉडर्न कपड़े पहनने चाहिए।

 

Hussain Dalwai Statement On Yogi

Hussain Dalwai Statement On Yogi : भड़क सकते है समर्थक

कांग्रेस नेता हुसैन दलवई के सीएम योगी के भगवा कपड़ों को लेकर दिए गए विवादित बयान के बाद सियासी माहौल गरमा सकता है। कांग्रेस नेता ने सीएम योगी के मुंबई दौरे के बीच ये बयान दिया है।

Hussain Dalwai Statement On Yogi

Hussain Dalwai Statement On Yogi  : हुसैन ने सीएम योगी को सलाह देते हुए कहा की हर दिन धर्म की बात नहीं करनी चाहिए और न ही भगवा पहनना चाहिए बल्कि आधुनिक बनने के साथ ही आधुनिक विचारों को अपनाना चाहिए।

 

Hussain Dalwai Statement On Yogi

WhatsApp ग्रुप में पत्नी का अश्लील वीडियो देख उड़े कॉन्सटेबल के होश, सिपाही के साथ हुई कोजी

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Constable Wife Obscene Video : WhatsApp ग्रुप में पत्नी का अश्लील वीडियो देख उड़े कॉन्सटेबल के होश, सिपाही के साथ हुई कोजी

Fri Jan 6 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Constable Wife Obscene Video : महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में एक कॉन्सटेबल की पत्नी का अश्लील वीडियो का मामला सामने आ रहा है। जहां दूसरे पुलिसकर्मी ने कॉन्सटेबल की पत्नी का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल […]
Constable Wife Obscene Video

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में