IAS Ramvilas Yadav Arrested : धाकड़ धामी के निर्देश के बाद IAS रामविलास यादव पर हुआ एक्शन, देर रात हुई गिरफ्तारी

IAS Ramvilas Yadav Arrested : आखिरकार आईएएस रामविलास यादव पर शिकंजा कस गया है। विजिलेंस की करीब 14 घंटे की पूछताछ के बाद IAS रामविलास यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री पुष्कर धामी द्वारा भ्रष्टाचार के खिलाफ सख़्त कार्रवाई के निर्देश दिए थे जिसके बाद रामविलास यादव पर बड़ी कार्रवाई हुई है।

 

IAS Ramvilas Yadav Arrested

 

IAS Ramvilas Yadav Arrested : विजिलेंस के शिकंजे में फंसे रामविलास

बुधवार को आय से अधिक संपत्ति के मामले में घिरे उत्तराखंड के आईएएस रामविलास यादव को विजिलेंस की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। करीब 14 घटों तक देहरादून के विजिलेंस ऑफिस में रामविलास यादव से चली पूछताछ के बाद देर रात IAS की गिरफ्तारी हुई। ख़बरें है कि पूछताछ के दौरान विजिलेंस ने यादव से 70 सवाल पूछे लेकिन वह किसी भी प्रशन के उत्तर देने में सक्षम नहीं रहे। इतना ही नहीं कार्रवाई के दौरान रामविलास यादव ने खुद को शुगर का मरीज होने का हवाला भी दिया।

IAS Ramvilas Yadav Arrested

 

IAS Ramvilas Yadav Arrested : बता दें कि लंबे समय से विजिलेंस रामविलास यादव से पूछताछ की मांग कर रही थी और कई​ ठिकानों पर छापेमारी की कार्रवाई भी की गई लेकिन यादव विजिलेंस के सामने पेश नहीं हो रहे थे। जिसके बाद यादव ने कोर्ट से अपनी गिरफ्तारी को लेकर स्टे की दरख्वास्त भी की थी बावजूद इसके कोर्ट ने पहले यादव को विजिलेंस ऑफिस में जांच दस्तावेज पर जवाब तलब के लिए पेश होने के आदेश दिए थे जिसके बाद बुधवार को आईएएस विजिलेंस के समक्ष पेश होने के बाद गिरफ्तार भी हो गए।

 

IAS Ramvilas Yadav Arrested

ये भी पढ़ेंउत्तराखंड को मिला पहला फूड ग्रेन ATM, देहरादून में जल्द होगा शुभारंभ

 

 

 

 

 

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Urfi Javed Latest Photos : जब उर्फी ने बना डाली बिजली के तारों से ड्रेस, फैंस भी बोले उफ क्या बवाल है

Thu Jun 23 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Urfi Javed Latest Photos : उफ उर्फी आप भी कमाल करती हो….फेशन और क्रेटिव में उर्फी का कोई तोड़ नहीं है। उर्फी आए दिन अपने यूनिक ड्रेस आईडिया से लोगों के दिलों पर छाप छोड़ ही […]
Urfi Javed Latest Photos

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में