Malaika Arora Enjoyed Weekend In Turkey : लाल जोड़े में खूब कहर ढा रही मलाइका अरोड़ा, यूजर्स बोले—हनीमून पर गई हो क्या!

Malaika Arora Enjoyed Weekend In Turkey : मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपुर बॉलीवुड के पावर कपल में से एक है। अक्सर इन लव बड्स को वेकेशन पर एंजॉय करते हुए य फिर डिनर तो कभी पार्टी करते हुए स्पार्ट किया जाता है। ये दोनों ही अपने प्यार को दिखाने के लिए पीछे नहीं हटते और साथ में सोशल मीडिया में हैपी पिक शेयर करते है। इस बीच मलाइका ने सोशल मीडिया में लाल जोड़े में हनीमून कैप्शन के साथ पोस्ट शेयर की है। वहीं यूजर्स भी मलाइका की इन तस्वीरों को देखकर उनसे पुछते हुए दिखाई दे रहे है कि क्या अरोड़ा हनीमून पर है।

Malaika Arora Enjoyed Weekend In Turkey

Malaika Arora Enjoyed Weekend In Turkey : तुर्की में घूम रही है मलाइका

एक्ट्रेस मलाइका इन दिनों तुर्की की सैर कर रही है। सोशल मीडिया में मलाइका ने जो पोस्ट शेयर किया है उसमें वह सुर्ख लाल रंग का जोड़ा पहनकर बिल्कुल नई नवेली दुल्हन की तरह सज धजकर दिखाई दे रही है।

Malaika Arora Enjoyed Weekend In Turkey

Malaika Arora Enjoyed Weekend In Turkey : इतना ही नहीं मलाइका खूबसूरत जगहों और स्वादिष्ट खानें का आनंद भी ले रही है। बता दें कि मलाइका अपनी सहेली प्रीता सूखतंकर के साथ तुर्की ट्रिप है।

Malaika Arora Enjoyed Weekend In Turkey

ये भी पढ़ेंक्या प्रदेश से कांग्रेस का सुपढ़ा हुआ साफ! निर्मला गहतोड़ी की हार के बाद चारों खाने चित हुई कांग्रेस

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Railway Passengers Will Order Food : ट्रेनों में सफर करने वाले यात्रियों के लिए गुड न्यूज़, अब कर सकेंगे मनपसंद खाना ऑर्डर

Sat Jun 4 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Railway Passengers Will Order Food : ट्रेनों में सफर करने वाले यात्रियों के लिए खुशख़बरी है। अब यात्री ट्रेन में अपने पसंदीदा खाने को आॅर्डर कर सकते है। आईआरसीटीसी अपने पैसेंजर को लजीज, स्वादिष्ट भोजन मुहैया […]
Railway Passengers Will Order Food

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में