Bigg Boss 16 : शालीन के बिगड़े ताल, पहली मांगी Kiss और अब इनर गारमेंट्स पर भद्दा मजाक कर हदें की पार

Bigg Boss 16 : इंडिया का पॉपुलर शो Bigg Boss का सीजन 16 शुरू हो चुका है। इस बार शो के कंटेस्टेट्स स्क्रीन पर दिखने और फुटेज के लिए लव एंगल को अधिक तवज्जों देने में जुट गए है। ऐसे में कई सेलेब्स लव एंगल क्रिएट करते हुए दिखाई दे रहे है। इस बीच शालीन कहा पीछे रह सकते है और जहां वह टीना को पसंद करते हुए दिखाई दे रहे है तो वहीं गौतम विग का दिल सौंदर्या के लिए आ गया है। हैरानी की बात तो ये है कि इन लोगों के बीच क्लेरिटी होने के बाद भी शालीन अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है और सौंदर्या को kiss के बाद अब chessy लाइन मार रहे है।

 

Bigg Boss 16

 

Bigg Boss 16 : शो में छाया Calvin ब्रांड

जहां पहले हफ्ते में शालीन भनोट सेफ गेम खेल रहे थे तो सेकंड वीक आते आते उन्होंने अपना गेम प्लान चेंज कर दिया और अब वह अपनी हरकतों और बयानों से कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट कर रहे है। बीते एपिसोड में शालीन का एक बयान सामने आया है जब शालीन टीना और सौंदर्या से बात कर रहे है। शालीन सौंदर्या के इनर गारमेंट्स को देखकर गंदा जोक मरते है कि उन्हें बचपन से Calvin Klein ब्रांड ही चाहिए था।

Bigg Boss 16

Bigg Boss 16 : शालीन के इस कमेंट पर सौंदर्या पहले हस्ती है और बाद में गौतम से शिकायत करती है। उधर शालीन की सौंदर्या के लिए कही गई इन बातों को सुनकर गौतम काफी लो फील करते है। बता दें कि गौतम सौंदर्या को पसंद करते है ऐसे में जब शालीन ने पहले सौंदर्या को Kiss किया था तब भी गौतम नाराज हो गए थे।

 

Bigg Boss 16

ये भी पढ़ेंBjp के दशरथ का विवादित बयान, कहा-शक्ति के लिए दुर्गा तो धन के लिए लक्ष्मी को पटाओ

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Saurabh Bahuguna Get Y Security : कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा की बढ़ाई गई सुरक्षा, Y श्रेणी के साथ घर पर नजर रखेंगे डॉग स्क्वायड

Wed Oct 12 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Saurabh Bahuguna Get Y Security : कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा की हत्या की साजिश रचने का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। जहां पुलिस इस मामले में पहले ही 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों […]
Saurabh Bahuguna Get Y Security

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में