Condom Advertisment Viral : Condom की पंच लाइन देख लड़के को हुआ दर्द, कंपनी ने किया स्प्रे का दावा

Condom Advertisment Viral : आजकल कई कंपनियां अतरंगी विज्ञापनों के जरिए लोगों का ध्यान अपनी और आकर्षित करने में लगी हुई है। सोशल मीडिया में ऐसे कई एडवर्टिस्मेंट की भरमार है जो काफी पॉपुलर है। कई कंपनियों की पंच लाइन इतनी जबरदस्त होती है की पढ़ने वाले खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाते। इस बीच ऑनलाइन ग्रोसरी डिलिवरी कंपनी Blinkit ने condom को लेकर एक ऐसा विज्ञापन दिया है जिसमें लोग खूब कमेंट कर सुर्खियां बटोर रहे है।

 

Condom Advertisment Viral

Condom Advertisment Viral : पार्टनर नहीं देते

सोशल मीडिया में Condom को लेकर Blinkit का विज्ञापन वायरल हो रहा है। जिसमें कंपनी ने लिखा है की वह कंडोम डिलिवरी कर सकते है लेकिन पार्टनर नहीं। उधर Blinkit के विज्ञापन पर एक लड़के ने रीट्वीट करते हुए कहा की राइट वहीं जहां दर्द होता है। लड़के ने कहा की उसे इस बात का दर्द है की कंपनी कंडोम ही डिलिवरी कर सकती है बल्कि पार्टनर नहीं। जिसके बाद कंपनी ने इमोजी के साथ लड़के का रिप्लाई करते हुए कहा की मिनटों में दर्द निवारक स्प्रे भी डिलीवर किया जाता है।

Condom Advertisment Viral

Condom Advertisment Viral : इतना ही नहीं एक यूजर ने कहा की Blinkit तुम टिंडर और ऊबर के साथ कोलाब्रेट क्यों नहीं कर लेते क्योंकि एक पार्टनर देगा जबकि दूसरा उन्हें उनकी डेस्टिनेशन तक पहुंचाने में मदद भी करेगा।

 

Condom Advertisment Viral

सवालों के घेरे में डोबरा चांठी पुल से लंबगांव के बीच सड़क पैराफिट, घटिया निर्माण का लगा आरोप

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Passenger Urinated On Female : नशे में धुत यात्री ने बुजुर्ग महिला पर की पेशाब, एयर इंडिया ने आरोपी के खिलाफ कराया मुकदमा दर्ज

Wed Jan 4 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Passenger Urinated On Female : नशे में चूर एक यात्री ने फ्लाइट में इंसानियत को दांव पर रखकर बुजुर्ग महिला पर पेशाब कर दी। वहीं पीड़ित महिला की शिकायत के बाद एयर इंडिया ने आरोपी के […]
Passenger Urinated On Female

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में