Suspected Boat In Maharashtra : महाराष्ट्र में नाव में मिले AK 47 समेत कई हथियार, जिले में हाई अलर्ट जारी

Suspected Boat In Maharashtra : महाराष्ट्र से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां रायगढ़ जिले में आतंक की बड़ी साजिश का पर्दाफाश हुआ है। जिले में दो संदिग्ध नाव मिलने से हड़कंप मच गया है। इस नाव में AK 47 समेत कई हथियार बरामद हुए है। वहीं पुलिस ने इन नावों को जब्त करते हुए जांच तेज कर दी है। उधर संदिग्ध नाव के मिलने के बाद महाराष्ट्र से लेकर दिल्ली तक सनसनी फैल गई है। इतना ही नहीं राज्य प्रशासन से लेकर केंद्रीय जांच एजेंसी भी एक्टिव हो गई है।

 

Suspected Boat In Maharashtra

 

 

Suspected Boat In Maharashtra : रायगढ़ में संदिग्ध नाव मिलने से मचा हड़कंप

रायगढ़ में दो संदिग्ध बोट मिलने से हड़कंप मच गया है। जानकारी के मुताबिक पहली नाव श्रीवर्धन तहसील के हरिहरेश्वर बीच और दूसरी भरण खोल के किनारे पर मिली है। खबरें है कि हरिहरेश्वर बीच पर मिली बोट में 3 AK 47 मिली है और दूसरी बोट में लाइफ जैकेट के साथ कुछ डॉक्यूमेंट मिले है। उधर दो नाव मिलने के बाद जिले में हाई अलर्ट घोषित किया गया है। कयास लगाएं जा रहे है कि आतंकी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए समंदर के रास्ते इन हथियारों को रायगढ़ लेकर आए है।

Suspected Boat In Maharashtra

Suspected Boat In Maharashtra : सूत्रों के हवाले से खबर है कि शुरूआती जानकारी के मुताबिक ये ओमान की सिक्योरिटी बोट है जो रायगढ़ तट पर आ गई है जिसमें एके 47 समेत कई हथियार बरामद हुए है। वहीं इस मामले में अब पुलिस आगे की जांच कर रही है और केंद्रीय एजेंसियों को भी सूचित कर दिया गया है। इसके साथ ही महाराष्ट्र एटीएस मौके पर पहुंच चुकी है और नाव की जांच की जा रही है।

 

Suspected Boat In Maharashtra

ये भी पढ़ेंजनगणना के बाद 2022 में इतनी पहुंच सकती है उत्तराखंड की आबादी, आंकड़ों पर डाले नजर

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Agniveer Bharti 2022 : उत्तराखंड में शुरू हुई अग्निवीरों की भर्ती, युवाओं में जोश हाई

Fri Aug 19 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Agniveer Bharti 2022 : उत्तराखंड में आज से अग्निपथ योजना के तहत अग्निवीर भर्ती का आगाज हो गया है। कोटद्वार में शुरू हुई अग्निवीर भर्ती रैली में युवाओं में जोश हाई देखने को मिला। विक्टोरिया क्रॉस […]
Agniveer Bharti 2022

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में