Tamilisai Soundarajan Attacks KCR : तेलंगना Governor का छलका दर्द, सरकार पर लगाया भेदभाव करने का आरोप

Tamilisai Soundarajan Attacks KCR : तेलंगाना की राज्यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन का दर्द उस समय छलक गया जब गुरुवार को राज्यपाल राजभवन में तेलंगाना के लोगों की सेवा में चौथे वर्ष की शुरुआत कार्यक्रम को संबोधित कर रही थी। इस दौरान गवर्नर तमिलिसाई ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर उनके साथ हुए अपमान का जिक्र करते हुए भावुक पल को याद किया। राज्यपाल ने उस कार्यक्रम में हुए अपने साथ अपमान को याद करते हुए कहा कि उन्हें झंडा फहराने की अनुमति तक नहीं दी गई।

 

Tamilisai Soundarajan Attacks KCR

Tamilisai Soundarajan Attacks KCR : सरकार पर फूटा राज्यपाल का गुस्सा

गवर्नर तमिलिसाई ने प्रदेश की टीआरएस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्हें तेलंगाना की गवर्नर रहते हुए तीन साल हो गए है लेकिन उनके साथ भेदभाव और अपमान हो रहा है।

Tamilisai Soundarajan Attacks KCR

Tamilisai Soundarajan Attacks KCR : इतना ही नहीं गवर्नर ने आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने बीते दिनों तेलंगाना में आदिवासी देवी का मेला में जाने के लिए हेलीकॉप्टर मांगा था लेकिन उन्हें जंगलों के अंदर सड़क से जाने के लिए मजबूर किया गया जिसमें उन्होंने 8 घंटे तक का समय लगा।

 

Tamilisai Soundarajan Attacks KCR

ये भी पढ़ेंभारतीय संगीतकार भूपेन हजारिका की 96वीं जयंती आज, Google ने इस खास अंदाज में दी श्रद्धांजलि

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Nepal Cricket Team Captain : इस टीम के कैप्टन पर लगा नाबालिग से रेप का आरोप, खेल चुका है IPL

Thu Sep 8 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Nepal Cricket Team Captain : क्रिकेट जगत से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है जहां नेपाल क्रिकेट टीम के कैप्टन संदीप लामिछाने पर 17 साल की एक नाबालिग लड़की ने होटल में उसके साथ रेप […]
Nepal Cricket Team Captain

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में