Uber Eats Robot Food Delivery : Uber Eats की धांसू सर्विस, डिलीवरी बॉय बने रोबोट्स

Uber Eats Robot Food Delivery : अक्सर अपने रील लाइफ यानी की कई फिल्मों में रोबोट को देखा होगा लेकिन अब रियल लाइफ में भी इसका इस्तेमाल काफी तेजी से बढ़ने लगा है। एक कंपनी ने लोगों के घर चुटकियों में खाना पहुंचाने के लिए रोबोट का उपयोग किया है।

 

Uber Eats Robot Food Delivery

Uber Eats Robot Food Delivery : फिल्मी स्टाइल में पहुंचा रहे खाना

Uber Eats ने एक धांसू सर्विस की शुरूआत की है। कंपनी ने रोबेटोट्स को डिलीवरी का जिम्मा सौंपा है ताकि लोगों तक आसानी और फिल्मी स्टाइल में खाना पहुंच सके। Uber Eats ने रोबोट से खाने की डिलीवरी सर्विस फ्लोरिडा के मियामी में शुरू की है। कंपनी ने रोबिटिक्स फर्म Cartken के साथ पार्टनरशिप की है। जिसके बाद रोबोट ही यूजर्स के खाने को ऑटोमेटेड डिलीवर करते है।

Uber Eats Robot Food Delivery

Uber Eats Robot Food Delivery : दोनों कंपनियों ने इस ऑपरेशन को शुरू किया है लेकिन अभी सिलेक्टेड मर्चेंट के साथ ही चुनिंदा जगहों पर रोबोटिक सर्विसिस दी जा रही है।

 

Uber Eats Robot Food Delivery

पुलिस के साथ झड़प के दौरान एक महिला कार्मिक हुई बेहोश

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Corona Virus Update : कोरोना को लेकर सीएम धामी की हाई लेवल मीटिंग, स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को दिए निर्देश

Thu Dec 22 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Corona Virus Update : कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सचिवालय में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ हाई लेवल मीटिंग की। इस दौरान सीएम धामी ने अधिकारियों को निर्देश […]
Corona Virus Update

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में