Girl Child Rape In Kaushambi : बाबा ने रिश्तों को किया तार-तार, 7 साल की बच्ची के साथ किया रेप

Girl Child Rape In Kaushambi : उत्तर प्रदेश के कौशांबी से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक बाबा ने रिश्तो को ताक पर रखते हुए बहला-फुसलाकर 7 साल की बच्ची के साथ रेप किया है। वही जब मासूम किसी तरह घर पहुंची तो उसने परिजनों को आपबीती सुनाई जिसे सुन परिवार वालों के पैरों तले जमीन खिसक गई। उधर परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है।

 

Girl Child Rape In Kaushambi

Girl Child Rape In Kaushambi : पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

कौशांबी में सैनी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में बाबा ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए 7 साल की बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया है। बता दें की आज सुबह एक परिवार में 7 साल की बेटी घर में थी कि अचानक पड़ोस में रहने वाला बाबा घर पहुंच गया और उसने किसी तरह बहाने से मासूम को बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया जहां उसने दरिंदगी की। वहीं जब थोड़ी देर बाद मासूम की मां उसे बुलाने घर पहुंची तो वहां बेटी की हालत देख मां सन रह गई और रोने लगी।

Girl Child Rape In Kaushambi

Girl Child Rape In Kaushambi : पीड़ित परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा की रिश्ते में आरोपी चाचा बेटी को बहाने से घर ले गया और उस बच्ची के साथ रेप किया। उन्होंने कहा की जब बेटी घर पहुंची तो मासूम ने रोते-रोते बताया कि मम्मी बाबा ने उसके साथ गलत काम किया है। पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव का कहना है कि मामले का संज्ञान लिया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

 

Girl Child Rape In Kaushambi

केएफसी फ्रेंचाइजी के नाम पर लाखों की ठगी, मुकदमा हुआ दर्ज

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Brigde Collapsed In Maharashtra : महाराष्ट्र में रेलवे का फुट ओवर ब्रिज गिरा, हादसे में 20 लोग घायल

Sun Nov 27 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Brigde Collapsed In Maharashtra : महाराष्ट्र के चंद्रपुर में बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है। जहां बल्लारशाह रेलवे स्टेशन पर फुट ओवरब्रिज का एक हिस्सा ढह रह गया गया। हादसे में करीब 60 फीट […]
Brigde Collapsed In Maharashtra

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में