Sri lanka Crisis : श्रीलंका में डरावने हुए हालात, खाने के लिए सेक्स करने को मजबूर हुई महिलाएं

Sri lanka Crisis : श्रीलंका में इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रहा है। आए दिन हालात बद से बदतर होते जा रहे है। तो वहीं अब श्रीलंका की आर्थिक हालात इतनी खराब हो चुकी है कि महिलाएं खाने और दवाईयों के लिए सेक्स वर्कर बनने को मजबूर हो चुकी है।

 

Sri lanka Crisis

 

Sri lanka Crisis : रिपोर्ट्स में हुआ बड़ा खुलासा

कोरोना काल के बाद से ही श्रीलंका में आर्थिक संकट मंडरा रहा है। हालात इतने भयावह हो चुके है कि लोगों को अब खाने और दवाईयों के लिए भी मोहताज होना पड़ रहा है। सरकार की नीतियों से आई तबाही ने वहां कि महिलाओं को वेश्यावृत्ति की ओर धकेल दिया है। जानकारी के मुताबिक श्रीलंका के हालात इतने बुरे हो गए है कि महिलाओं को बच्चों के भोजन के लिए अपना जिस्म तक बेचना पड़ रहा है।

Sri lanka Crisis

Sri lanka Crisis : महिलाओं का कहना है कि श्रीलंका की गंदी राजनीति करने वाली सरकार ने हमारे जीवन को तबाह कर दिया है और हालात ऐसे है कि बच्चों का पेट भरने के लिए बस यही आखिरी उम्मीद बची है। बता दें कि जनवरी से अब तक जिस्मफरोसी में 30 फीसदी महिलाएं बढ़ गई है।

 

Sri lanka Crisis

ये भी पढ़ेंये कैसी परीक्षा! जहां एग्जाम में चेकिंग के नाम पर छात्राओं की उतरवा दी ब्रा

 

 

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Nostradamus Predictions For 2022 : क्या इस साल सही में आने वाली है ये तबाही! नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी से उड़े लोगों के होश

Tue Jul 19 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Nostradamus Predictions For 2022 : दूनिया में वैसे तो कई ज्योतिषों ने जन्म लिया जिनके पास अपने अलग विचार और अनुभव है लेकिन दुनिया के महानतम कहे जाने वाले भविष्यवेत्ता Nostradamus का अलग मुकाम है और […]
Nostradamus Predictions For 2022

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में