Job In Maldives Beach : OMG , समुद्र किनारे नंगे पांव किताब बेचने पर मिलेंगे बंपर पैसे

Job In Maldives Beach : अक्सर आपने कभी न कभी समंदर के किनारे सुकून से बैठकर किताबें पढ़ना का शॉक तो रखा ही होगा और नहीं भी रखा है तो आप इसे अब अपना इंटरेस्ट भी बना सकते है। क्योंकि यहां न सिर्फ आपको किताबें पढ़ने को मिलेंगी बल्कि एक बंपर सैलरी का ऑफर भी मिलेगा। तो पंसदीदा कैंडिडेट इस जॉब के लिए फटाफट से अप्लाई कर सकते है।

 

Job In Maldives Beach

 

Job In Maldives Beach : मालदीव में निकली है जॉब

जॉब में सुकुन के पल भला कौन नहीं चाहेगा और जब जॉब लोकेशन आपके फेवरेट प्लेस की हो तो जॉब को करने में दोगुना मजा भी आएगा। बता दें कि मालदीव में कुनफुनाधू द्वीप पर एक लक्जरी रिसॉर्ट किताबों की बिक्री के लिए एक साल के लंबे कॉन्ट्रैक्ट पर एक नई वैकेंसी कर रहा है जिसमें सोनवा फुशी रिसॉर्ट ने अपने नंगे पांव किताबों की बिक्री के लिए आवेदन प्रक्रिया फिर से खोल दी है।

Job In Maldives Beach

Job In Maldives Beach : जानकारी के मुताबिक अल्टीमेट लाइब्रेरी के सेल्स मैनेजर एलेक्स मैक्वीन एक पैशनेट बुक लवर की तलाश कर रहे है जो न सिर्फ साहसी, रचनात्मक, आउटगोइंग हो बल्कि ऐसा भी हो जिसको पूरे दिन नंगे पांव बिताने में कोई परेशानी न हो। क्योंकि यहां किताबों की बिक्री नंगे पैर ही होती है और द्वीप पर किसी को भी जूते पहनने नहीं दिए जाते।

Job In Maldives Beach : इस कॉन्ट्रैक्ट की शुरूआत अक्टूबर में होती है और नए नंगे पांव बुकसेलर को रोजाना एक किताबों की दुकान चलाने की आवश्यकता होती है और साथ ही अकाउंटिंग और स्टॉक मार्केटिंग भी करनी पड़ती है। वहीं इस जॉब को पाने वाले लोगों को मुफ्त आवास और भोजन मिलेगा। इसके साथ ही रिसोर्ट द्वारा उनके वर्क परमिट और उड़ान शुल्क को कवर किया जाएगा और इतना ही नहीं उन्हें हर महीने करीब 60 हजार रूपए सैलरी भी मिलेगी।

 

Job In Maldives Beach

ये भी पढ़ेंये क्या लिख दिया कॉन्स्टेबल ने, शादी के बाद गुड न्यूज के लिए चाहिए इतने दिन की छुट्टी

 

 

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Models Gang Raped In South Africa : म्यूजिक वीडियो शूटिंग के दौरान हैवानियत की सारी हदें हुई पार, 8 मॉडल्स के साथ हुआ गैंगरेप

Tue Aug 2 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Models Gang Raped In South Africa : साउथ अफ्रीका में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां गैरकानूनी गोल्ड माइन के पास म्यूजिक वीडियो शूट कर रहे 8 मॉडल्स के साथ बंदूक की […]
Models Gang Raped In South Africa

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में