Accident In Tehri Ghansali : टिहरी में खाई में गिरी यूटिलिटी, हादसे में 5 लोगों की मौके पर मौत

Accident In Tehri Ghansali : टिहरी में एक दर्दनाक हादसा हो गया है जहां टिहरी जिला भिलंगना ब्लॉक के घनसाली घुत्तू मोटर मार्ग यूटिलिटी खाई में गिर गई। इस हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि वाहन में कुल 8 लोग सवार थे। उधर सूचना मिलने के बाद पुलिस प्रशासन की टीम घटनास्थल के लिए रवाना हो गई है।

 

Accident In Tehri Ghansali

Accident In Tehri Ghansali : पौखार के पास हुआ हादसा

गुरूवार को टिहरी के पौखार के पास एक यूटिलिटी के खाई में गिरने से 5 लोगों की मौत हो गई जबकि तीन घायलों को अस्पताल लाया गया है। बताया जा रहा है कि वाहन में सवार सभी लोग स्थानीय है। जानकारी के मुताबिक यूटिलिटी घनसाली से सौड़ गांव जा रहा थी।

Accident In Tehri Ghansali

Accident In Tehri Ghansali : बता दें कि पांच जून को भी उत्तरकाशी में एक बड़ा हादसा हुआ था जहां चारधाम यात्रियों से भरी बस 200 फीट गहरी खाई में गिर गई थी। इस हादसे में 26 लोगों की मौत हो गई थी।

Accident In Tehri Ghansali

ये भी पढ़ेंकैसे होगा उत्तराखंड में 800 सड़कों का निर्माण! जब PMGSY ने कर दी सितंबर की डेडलाइन फाइनल

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Chardham Yatra 2022 : चारधाम यात्रा में पहुंच रहे रिकॉर्ड तोड़ श्रद्धालु, अब तक 17 लाख से अधिक तीर्थयात्रियों ने टेका मत्था

Fri Jun 10 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Chardham Yatra 2022 : 3 मई से उत्तराखंड में शुरू हुई चारधाम यात्रा में रिकॉर्ड तोड़ श्रद्धालु पहुंच रहे है। 1 माह में ही तीर्थयात्रियों का आस्था का सैलाब इस कदर उमड़ रहा है कि इतने […]
Chardham Yatra 2022

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में