Accident In Uttarakhand : उत्तराखंड के लिए काल बना रविवार, अलग-अलग हादसों में इतने लोगों ने तोड़ा दम

Accident In Uttarakhand : उत्तराखंड में रविवार का दिन कई लोगों के लिए काल बनकर आया। जहां अलग-अलग हुए तीन सड़क हादसें में करीब 6 लोगों ने दम तोड़ दिया है। त्यूनी में आज सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया जहां उत्तरकाशी से सेब लेकर जा रहा बोलेरो पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गया। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि दो अन्य सड़क हादसे देहरादून में हुए है।

 

Accident In Uttarakhand

Accident In Uttarakhand : तीन हादसों में 6 की हुई मौत

रविवार का दिन प्रदेश के लिए हादसों का रहा। पहला हादसा त्यूनी में हुआ जब एक उत्तरकाशी से सेब लेकर जा रहा बोलेरो पिकअप वाहन खाई में गिर गया और हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पुलिस ने रस्सियों के सहारे खाई से दोनों शवों को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर दूसरा और तीसरा हादसा देहरादून में हुआ।

Accident In Uttarakhand

Accident In Uttarakhand : बता दें कि शनि मंदिर के पास तेज रफ्तार बाइक सवार ने एक व्यक्ति को टक्कर मार दी। ये टक्कर इतने भयानक थी कि इस सड़क हादसे में व्यक्ति और बाइक सवार दोनों छात्रों की मौत हो गई। जबकि अन्य हादसे में थाना वसंत विहार क्षेत्र के बल्लीवाला फ्लाईओवर में एक तेज रफ्तार बाइक सवार रेलिंग से टकरा गया जिसमें एक युवक की मौके पर मौत हो गई और अन्य घायल युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इनमें से एक छात्र दून पीजी कॉलेज में बीएससी कर रहा था और दूसरा हिमगिरी कॉलेज सेलाकुई का छात्र था।

 

Accident In Uttarakhand

ये भी पढ़ेंकेदारनाथ आपदा के नौ साल बाद बना मंदिर का प्रवेश द्वार, भक्त घंटी बजाकर ले सकेंगे एंट्री

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Elon Musk Twitter Deal : क्या एक होने जा रहे है टेस्ला और ट्विटर, एलन मस्क के ट्वीट ने किया हैरान

Sun Jul 31 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Elon Musk Twitter Deal : दुनिया का सबसे अमीर शख्स टेस्ला कंपनी के मालिक एलन मस्क अक्सर अपने बयानों और कारनामों के चलते आए दिन सुर्खियों बटौर ही लेते है। जहां पहले कुछ महीने तक एलन मस्क […]
Elon Musk Twitter Deal

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में