Ankita Bhandari Murder Case : रहस्य बना अंकिता मर्डर केस में वीआईपी का नाम, हाईकोर्ट ने नार्को टेस्ट पर लगाई रोक

Ankita Bhandari Murder Case : उत्तराखंड का बहुचर्चित अंकिता हत्याकांड के मामले की गुत्थी सुलझने का नाम नहीं ले रही है। ऐसे में हाईकोर्ट ने केस के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य ने नार्को और पॉलीग्राफ टेस्ट पर रोक लगा दी है।

 

Ankita Bhandari Murder Case

Ankita Bhandari Murder Case : कैसे सुलझेगी गुत्थी

अंकिता मर्डर केस में वीआईपी के नाम की मिस्ट्री लगातार बढ़ती जा रही है। ऐसे में जिस पॉलीग्राफ और नार्को टेस्ट से सच का सामने आने की उम्मीद जताई जा रही थी उसपर भी नैनीताल हाईकोर्ट ने रोक लगा दी है। बता दे की नैनीताल हाईकोर्ट ने अंकिता भंडारी हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के नार्को और पॉलीग्राफ टेस्ट पर रोक लगाई है।

Ankita Bhandari Murder Case

Ankita Bhandari Murder Case : इस पूरी प्रक्रिया के लिए पुलिस पहले से ही करीब 30 सवालों की फेहरिस्त तैयार कर चुकी थी लेकिन अब पॉलीग्राफ और नार्को टेस्ट पर रोक लगने से एसआईटी के सवालों की फेहरिस्त धरी की धरी रह गई और रहस्यमी हत्या के सवालों के जवाब मिलना मुश्किल होता जा रहा है।

 

Ankita Bhandari Murder Case

 

आसाराम बापू को मिली पापों की सजा, शिष्या से रेप मामले में हुई उम्रकैद

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Budget 2023 : मोदी 2.0 बजट में क्या हुआ सस्ता, क्या हुआ महंगा

Wed Feb 1 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Budget 2023 : संसद में देश की वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने मोदी सरकार के 2.0 कार्यकाल का अंतिम संपूर्ण बजट पेश किया है। इस बजट को जहां निर्मला सीतारमण ने अमृतकाल का पहला बजट बताया […]
Budget 2023

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में