Arrest Jubin Nautiyal Trend : ट्विटर पर #ArrestJubinNautiyal ट्रेंड पर सिंगर ने तोड़ी चुप्पी, कहा-मुझे किया जा रहा बदनाम

Arrest Jubin Nautiyal Trend : बॉलीवुड के सुपरहिट प्लेबैक सिंगर जुबिन नौटियाल की गिरफ्तारी को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुए#ArrestJubinNautiyal मामले में अब सिंगर ने चुप्पी तोड़ी है। सिंगर जुबिन नौटियाल का कहना है कि जिस शो के लिए उन्हें ट्रोल किया जा रहा है वह शो अगस्त में ही कैंसिल हो चुका है।

 

Arrest Jubin Nautiyal Trend

Arrest Jubin Nautiyal Trend : सोशल मीडिया में उठी सिंगर की गिरफ्तारी की मांग

 

रात लंबियां, दिल गलती कर बैठा है जैसे तमाम सुपरहिट गानों से लाखों युवाओं की धड़कन बनने वाले फेमस सिंगर जुबिन नौटियाल की लाइफ में तब ट्विस्ट आया जब अचानक से सोशल मीडिया में उनकी गिरफ्तारी की मांग उठने लगी। इतना ही नहीं ट्विटर पर ArrestJubinNautiyal ट्रेंड करने लगा और कई यूजर्स ने उनको जमकर ट्रोल करते हुए उन्हें पुलिस से अरेस्ट करने की मांग करने लगे। उधर अब इस पूरे मामले पर जुबिन नौटियाल का बयान सामने आया है। जुबिन नौटियाल का कहना है कि जिस शो की बात हो रही है वो अगस्त में ही कैंसिल हो चुका है और वह नहीं जानते कि शो का ऑर्गनाइजर जय सिंह कौन है। उन्होंने कहा कि साजिश के तहत उन्हें बदनाम किया जा रहा है।

Arrest Jubin Nautiyal Trend

Arrest Jubin Nautiyal Trend : उन्होंने कहा कि कुछ लोग उनके लगातार हिट होते गानों को देखकर खुश नहीं है। बता दें कि ट्विटर से लेकर फेसबुक पर 9 सितंबर से ही जुबिन के खिलाफ पोस्ट होने लगे। इतना ही नहीं विवाद इतना बढ़ गया कि कुछ देर में ArrestJubinNautiyal हैशटैग ट्रेंड होने लगा। बाद में पता चला कि ये पूरा मसला अमेरिका के ह्यूस्टन शहर में होने जा रहे जुबिन नौटियाल के शो को लेकर है। जिसमें शो का ऑर्गनाइजर जय सिंह नाम का व्यक्ति खालिस्तान का सपोर्टर है।

Arrest Jubin Nautiyal Trend : इतना ही नहीं वह व्यक्ति चंडीगढ़ पुलिस का एक मोस्ट वांटेड क्रिमिनल है जिसे पुलिस करीब 30 साल से ढूंढ रही है। जय सिंह का नाम आतंकवादी संगठन ISI से भी जुड़ा हुआ है। उधर सोशल मीडिया में कॉन्सर्ट का पोस्टर शेयर होने के बाद विवाद बढ़ने लगा और सिंगर जुबिन नौटियाल के खिलाफ लोगों का आक्रोश बढ़ गया और उनपर तमाम सवाल उठने लगे।

 

Arrest Jubin Nautiyal Trend

ये भी पढ़ेंहरिद्वार में जहरीली शराब पीने से 4 से अधिक लोगों की हुई मौत, प्रशासन में मचा हड़कंप

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Dharchula Disaster : धारचूला में हुई तबाही का सीएम धामी ने किया हवाई निरीक्षण, डीएम और विधायक से मांगा नुकसान का ब्योरा

Sun Sep 11 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Dharchula Disaster : उत्तराखंड के कई जिलों में आफत की बारिश का कहर जारी है। खासकर की पहाड़ी जिलों में बारिश का तांडव अभी भी कायम है। उधर शुक्रवार देर रात बादल फटने से पिथौरागढ़ में […]
Dharchula Disaster

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में