BJP Grand Public Relation Campaign : मिशन 2022 की तैयारी में जुटी bjp, आज से घर-घर भाजपा, हर घर भाजपा” अभियान की हुई शुरुआत

BJP Grand Public Relation Campaign : उत्तराखंड विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी भाजपा ने मिशन 2022 को हांसिल करने के लिए एडी चोटी का जोर लगाया है। इसी श्रृंखला को आगे बढ़ाने के लिए आज से प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने‘घर-घर भाजपा, हर घर भाजपा’ अभियान का शुभारंभ किया।

BJP Grand Public Relation Campaign : आम आदमी के विचारों से जुड़ी हैं bjp-कौशिक

BJP Grand Public Relation Campaign

घर-घर भाजपा हर घर भाजपा कार्यक्रम के तहत भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने प्रतीत नगर पार्टी के महा संपर्क अभियान की शुरुआत की। इस दौरान मदन कौशिक ने पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। पार्टी की सदस्यता लेने वालों का प्रदेश अध्यक्ष ने माल्यार्पण कर स्वागत किया। जिसके बाद उन्होंने घर-घर जाकर पार्टी का झंडा स्टीकर चिपकाते हुए इस अभियान को सफल बनाने का आह्वान किया। प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि इस महा अभियान की शुरुआत देहरादून पार्टी कार्यालय से हो चुकी है। जिसमें 11235 बूथों पर जनसंपर्क अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान को सफल बनाने में 2 लाख कार्यकर्ता जुटे हुए हैं। इसके साथ ही पार्टी कार्यकर्ता घर-घर जाकर भाजपा सरकार की उपलब्धियों से जनता को अवगत करा रहे हैं। इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल भी उनके साथ मौजूद रहे। प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि महा जनसंपर्क अभियान को जनता का पूर्ण समर्थन मिल रहा है और जनता के उत्साह को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी एक बार फिर प्रदेश में पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने जा रही है।

BJP Grand Public Relation Campaign

ये भी पढ़ें : Thought Of The Day 11 November

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Thought Of The Day 11 November

Thu Nov 11 , 2021
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it  
Thought Of The Day 19 December

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में