CM Dhami Statement Ankita Murder : अंकिता हत्याकांड पर सीएम धामी का बयान, कहा- हर एंगल से होगी जांच दोषियों को नहीं बख्शा जाएगा

CM Dhami Statement Ankita Murder : अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले पर सीएम धामी का बड़ा बयान सामने आया है। सीएम धामी का कहना है कि हर एंगल से जांच होगी किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा और फास्ट ट्रैक कोर्ट में मामले की सुनवाई होगी।

 

CM Dhami Statement Ankita Murder

CM Dhami Statement Ankita Murder : फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगी सुनवाई-सीएम

 

पहाड़ की बेटी की हत्या के बाद लोगों में भारी उबाल है। आक्रोशित लोग प्रदेशभर में विरोध प्रदर्शन कर मासूम अंकिता के लिए न्याय की मांग कर रहे है। इस बीच सीएम धामी का कहना है कि एक बेटी के साथ ऐसी घटना हुई है जिससे लोगों का आक्रोशित होना स्वाभाविक है।

CM Dhami Statement Ankita Murder

CM Dhami Statement Ankita Murder : उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में ऐसी घटनाओं को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और अंकिता भंडारी हत्याकांड की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में की जाएगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मामले में एसआईटी जांच कर रही है और पीड़ित परिवार को हर संभव सहायता दी जाएगी।

 

CM Dhami Statement Ankita Murder

ये भी पढ़ेंअंकिता मर्डर केस में बड़ा खुलासा, मासूम पर आरोपी ने बनाया भाई को स्पेशल सर्विस देने का दबाव

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Rajasthan Politics Crisis : राजस्थान में बड़ी सियासी हलचल, आमने सामने आया गहलोत और पायलट खेमा

Mon Sep 26 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Rajasthan Politics Crisis : कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव से पहले राजस्थान में सियासी पारा चढ़ गया है। जहां रविवार को गहलोत खेमे के 70 से अधिक विधायकों ने इस्तीफा का दांव चलकर संदेश दिया कि […]
Rajasthan Politics Crisis

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में