Congress Accused Bjp कांग्रेस ने बीजेपी को लिया आड़े हाथों, पार्टी पर लगाया तिरंगे के अपमान करने का गंभीर आरोप

Congress Accused Bjp बीजेपी जहां एक तरफ घर-घर तिरंगा और तिरंगा यात्रा जैसे अभियानों के जरिए राष्ट्रीय ध्वज का सम्मान करने का पाठ लोगों को पढ़ा रही है तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस ने बीजेपी पर तिरंगा का अपमान करने का गंभीर आरोप लगाया है। कांग्रेस का कहना है कि देहरादून में आयोजित कार्यक्रम में बीजेपी के शीर्ष नेताओं ने राष्ट्रीय ध्वज को पैरों तले रौंद कर झंडे का बड़ा अपमान किया है।

मांगनी चाहिए माफी

कांग्रेस ने बीजेपी के नेताओं पर राष्ट्रीय ध्वज के अपमान का आरोप लगाते हुए कहा की भाजपा के नेता सत्ता के नशे में इतनी चूर हो चुके हैं कि अब उस तिरंगे का अपमान करने से भी नहीं चूक रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि जिस ध्वज को देश की आन बान और शान माना जाता है आज उसका ही अपमान बीजेपी के लोग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम और राज्यसभा सांसद कल्पना सैनी को इसके लिए देश और प्रदेश की जनता से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि एक तरफ जहां फिल्म में भगवा वस्त्र पहनने पर पूरे देश में भाजपा ने वैमनस्यता का माहौल बनाने की कोशिश की तो वहीं दूसरी तरफ भाजपा के नेता खुलेआम देश की पहचान फूलों से बनी तिरंगे को पैरों तले रौंद कर अपनी तुच्छ मानसिकता का परिचय दे रहे हैं।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Joshimath Landslide Method जोशीमठ को बचाने की जुगाड़ तकनीक, देखकर चकरा जाएगा सर

Tue Feb 28 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Joshimath Landslide Method उत्तराखंड के जोशीमठ में हालात दिनों दिन भयावह होते जा रहे है। शासन से लेकर प्रशासन तक जोशीमठ को बचाने की कवायद में लगा हुआ है। विशेषज्ञों की टीम जोशीमठ के हालातों का […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में