Congress Attack On Puran Furtyal’s Statement : हरीश रावत पर दिए बीजेपी के इस विधायक के बयान से गर्माई सियासत, कांग्रेस ने कही ये बात

 Congress Attack On Puran Furtyal's Statement

Congress Attack On Puran Furtyal’s Statement : बीजेपी के लोहाघाट से विधायक पूरन सिंह फर्त्याल के हरीश रावत पर दिये बयान के बाद राज्य में सियासत गर्मा गई है….कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता गरिमा मेहरा दसौनी ने पूरन सिंह फर्त्याल पर हमला करते हुए उनके बयान को संकिर्ण मानसिकता का परिचयन बताया है। उनका कहना है कि हरीश रावत उत्तराखंड और कांग्रेस के नेता हैं। अधिकांश चुनावी सर्वे में हरीश रावत मुख्यमंत्री की पहली पसंद है।

Congress Attack On Puran Furtyal’s Statement :  कांग्रेस ने बयान को संकिर्ण मानसिकता का परिचयन बताया

गरिमा दसौनी ने कहा कि कोविड की गाईडलाईन के चलते हरीश रावत अधिकांश विधानसभा सीटों में प्रचार नहीं कर सके लेकिन जीतना भी समय मिला उसमें उन्होने पूरी ताकत से प्रचार किया। आपको बता दें कि लोहाघाट विधानसभा से बीजेपी विधायक पूरन सिंह फर्त्याल ने हरीश रावत को उत्तराखंड का नेता मानने से इंकार किया था।

Congress Attack On Puran Furtyal’s Statement : उनका कहना था कि हरीश रावत सिर्फ पलायन करने वाले नेता है, तीन बार वह अल्मोड़ा से सांसद बने जिसके बाद वह राज्य की अलग अलग विधानसभाओ में चुनाव लड़ते रहे या फिर अपने बच्चों को चुनाव लड़ाते रहे जिसकी वजह से वह हरीश रावत को उत्तराखंड का नेता नहीं मानते हैं.

ये भी पढ़ें –हाउस टैक्स में सिर्फ आज तक है अंतिम छूट

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Mahashivratri 2022 : इस बार महाशिवरात्रि पर बन रहा ये अद्धभुत संयोग, जानें कौन से मुहूर्त में करें भगवान भोले की आराधना

Mon Feb 28 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it   Mahashivratri 2022 : महाशिवरात्रि शिव और शक्ति के मिलन का पर्व है। भारतीय पंचांग के अनुसार, माघ मास के कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी तिथि के दिन महाशिवरात्रि का त्योहार मनाया जाता है। उत्तर भारतीय पंचांग […]
Mahashivratri 2022 :

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में