Congress Demand Remove Devendra कांग्रेस में लगी आग को नहीं बुझा पाए पीएल पुनिया, प्रदेश प्रभारी को हटाने की बड़ी मांग

Congress Demand Remove Devendra उत्तराखंड कांग्रेस में उठे बगावत के सुर को शांत करने के लिए पार्टी आलाकमान ने पीएल पुनिया को पर्यवेक्षक बनाकर भेजा है लेकिन कांग्रेस में लगी आग बुझने का नाम नहीं ले रही है। प्रीतम सिंह, तिलक राज बेहड़ के बाद अब द्वाराहाट विधायक मदन बिष्ट ने प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है ऐसे में पीएल पुनिया से मुलाकात के बाद प्रदेश प्रभारी को हटाने की मांग तेज हो गई है।

विधायकों की बड़ी नाराजगी

कांग्रेस नेताओं और विधायकों की नाराजगी प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव के खिलाफ लगातार बढ़ती जा रही है। ऐसे में पार्टी में होते दो फाड़ की स्थिति को देखते हुए कांग्रेस हाईकमान ने पीएल पुनिया को पर्यवेक्षक बनाकर उत्तराखंड भेजा है लेकिन देवेंद्र यादव के खिलाफ कांग्रेस विधायकों का आक्रोश कम होने का नाम नहीं ले रहा है। को पार्टी मुख्यालय में पुनिया ने बंद कमरे में एक-एक कर विधायकों जिला अध्यक्षों के साथ ही कांग्रेसी नेताओं से मुलाकात की। मुलाकात के बाद बाहर आए द्वाराहाट विधायक मदन बिष्ट ने प्रदेश प्रभारी के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए उन्हें हटाने की भी मांग की।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Bridge Broken In Chamoli मलारी गांव के पास टूटा वैली ब्रिज, हादसे की चपेट में आया ट्रक

Sun Apr 16 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Bridge Broken In Chamoli चमोली से हादसे की खबर सामने आ रही है। जहां भारत चीन सीमा को जोड़ने वाला वैली ब्रिज टूट कर धौलीगंगा नदी में गिर गया। हादसे में पुल के ऊपर से वहां […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में