Congress Protest Lathicharge : लाठीचार्ज के विरोध में कांग्रेसियों ने अपनाया अक्रामक रुख, हिरासत में लिए हरीश रावत

Congress Protest Lathicharge : उत्तराखंड की सड़कों पर बीते दो-तीन दिनों से जो आंदोलन की जंग छिड़ी हुई है उसके बाद से सरकार और पुलिस प्रशासन हर एक कदम फूंक-फूंक कर रख रखा है। जहां एक तरफ सरकार ने बेरोजगार संघ की कई मांगों को पूरा करते हुए आंदोलन को शांत करवाने का प्रयास किया है तो वहीं दूसरी तरफ पर पुलिस प्रशासन भी विपक्षी दलों के राजनेताओं को आंदोलन छेड़ने से रोक रही। ऐसे में आज जब पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करण महारा समेत कई बड़े कांग्रेसी नेता आंदोलन करने के लिए शहीद स्मारक स्थल जा रहे थे तो उससे पहले ही पुलिस ने कांग्रेसियों को बीच में रोकते हुए हिरासत में ले लिया।

 

Congress Protest Lathicharge

Congress Protest Lathicharge : पुलिस के साथ तीखी नोंकझोंक

प्रदेश में भर्ती परीक्षाओं पर रार थमती हुई नजर नहीं आ रही है। कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी दल बेरोजगारों पर हुए लाठीचार्ज के मुद्दे को लेकर सरकार को घेरने का काम कर रही है। तो वहीं उत्तराखंड बेरोजगार संघ के आंदोलनकारी युवाओं से मिलने के लिए शहीद स्मारक जा रहे कांग्रेसियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का कहना है कि नौजवानों से बातचीत करने के लिए शहीद स्थल जा रहे थे लेकिन पुलिस ने उन्हें बीच रास्ते में ही रोक दिया।

Congress Protest Lathicharge

उन्होंने कहा कि आंदोलन छात्रों को सरकार बलपूर्वक उठाने की चेष्टा नहीं करें नहीं तो कांग्रेस छात्रों के साथ मिलकर इस लड़ाई को लड़ेगी। बता दे की जब हरीश रावत और उनके साथ अन्य कांग्रेसी पुलिस की कार्रवाई का विरोध कर रहे थे और हरीश रावत शहीद स्मारक स्थल पर जाने की जिद पर अड़े थे जिसके बाद पुलिस ने हरीश रावत समेत कई कांग्रेसियों को हिरासत में ले लिया।

 

Congress Protest Lathicharge

 

उत्तराखंड में बसेंगे 5 नए शहर, सीएम धामी ने की घोषणा

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Crack In Chamba Tunnel : चंबा टनल में पड़ी दरारों ने बढ़ाई शहरवासियों की टेंशन, वैज्ञानिक जांच की उठने लगी मांग

Sat Feb 11 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Crack In Chamba Tunnel : उत्तराखंड के सबसे बड़े टनल में दरारें आने से चंबा शहर पर खतरे का सायरन बजने लगा है। टनल में कई जगहों पर दरारें दिखने से चंबा के लोग डर के […]
Crack In Chamba Tunnel

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में